Crime Latest State

बिहार में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप, चलती ट्रेन से बाहर फेंका

निर्भया कांड जैसी एक और रेप की घिनौनी वारदात सामने आयी है। बिहार में एक नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। दरअसल, ये मामला लखीसराय के चानन थाना क्षेत्र के लाखोचक गांव का है। पीड़िता ने बताया कि, वो देर रात अपने घर से शौच के लिए निकली थी उसी दौरान गांव के दो युवक मृत्युंजय कुमार और संतोष कुमार ने उसे अगवा कर लिया। उसे जंगल ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। छात्रा बेहोश हो गई तो उसे एक्सप्रेस में ले गए और उसके होश आते ही चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया।
फिलहाल, पीड़िता को इलाज के लिए पटना के एक अस्पतालमें भर्ती कराया गया है। 16 जून को इस वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़िता के भाई ने बताया कि लड़की के घर से घायब होने के बाद उन्होंने इलाके में छान-बीन शुरू की लेकिन वो नहीं मिली। 12 घंटों की छानबीन के बाद उन्हें तब पता चली जब लड़की को कुछ लोग रेलवे ट्रैक से उठाकर लाए क्यूल रेलवे स्टेशन लाये। ट्रेन से फेंके जाने की वजह से पीड़िता को लगभग 5 जगह फ्रैक्चर हुए हैं।

मामले के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है बताया जा रहा कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकि आरोपियों की तलाश जारी है।