BJP Crime Latest

आंनदपाल एनकाउंटर: सुलग रहा है राजस्थान का नागौर, इलाक़े में धारा 144 लागू

राजस्थान के नागौर में कल हुई राजपूत समाज के लोगों और पुलिस के बीच झड़प के बाद आज इलाके में हालत तनावपूर्ण बन गए हैं। जिसे देखते हुए भरी पुलिस फ़ोर्स लगा दी गयी है। आपको बता दें कि, राजपूत समाज के लोग कुख्यात बदमाश आंनदपाल के एनकाउंटर को फ़र्ज़ी बता रहे हैं साथ लोगों की मांग है कि, इस फ़र्ज़ी एनकाउंटर की सीबीआई जाँच की जाए।

आपको बता दें कि, बुधवार को अपनी इसी मांग को लेकर राजपूत समाज के लोगों के उग्र प्रदर्शन किया था। जिसके बाद उनका प्रदर्शन इतना बढ़ गया कि, स्थानीय पुलिस हस्तक्षेप करना पड़ा। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस की तरफ से की गई फायरिंग में एक की मौत हो गई। घटना में 20 पुलिसकर्मी घायल हो गए। हालांकि इस झड़प में 16 पुलिसकर्मियों के घायल होने की पुष्टि की गई है।

ख़बरों की मानें तो सीबीआई जांच की मांग को लेकर करीब 50 हजार राजपूत जमा हुए थे। इस घटना के बाद इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है। हालात को देखते हुए राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मंत्रियों की आपात बैठक भी बुलाई है। गौरतलब है कि आनंदपाल की मौत के बाद से ही उसके गांव सांवराद में हजारों की संख्या में राजपूत समाज के लोग जुटे हैं. लोगों का कहना है कि पुलिस की तरफ से किया गया एनकाउंटर फर्जी है।