Crime World

प्रतिबंध के बाद बौखलाया हिज्‍बुल मुजाहिदिन आतंकी सलाहुद्उीन, भारत -पाक को लेकर दिया ये बयान

अमेरिका द्वारा वैश्विक अातंकी घोषित किये जाने के बाद हिज्‍बुल मुजाहिदिन के प्रमुख सैयद सलाहुद्उीन ने भारत और पाकिस्तान के ख़िलाफ़ बड़ा बयान दिया। पाकिस्तान के एक टीवी चैनल्स से बात करते हुए आतंकी सलाहुद्उीन न सिर्फ़ हथियार खरीदने के लिए पाकिस्तान द्वारा फंडिंग दिए जाने की बात क़बूल की है, बल्कि भारत को भी खुले तौर पर धमकी दे रहा है।

पाकिस्तान के टीवी चैनल में एक इंटरव्यू देते हुए सलाहुद्दीन ने कहा, अब तक हमारा पूरा ध्‍यान भारतीय पेशेवर बलों पर था। सभी ऑपरेशन जो हमने चलाए या जारी हैं, हमारा पूरा फोकस इन सुरक्षा बलों के प्रतिष्‍ठानों पर था। वहीं कश्‍मीर को अपना ‘घर’ बताते हुए कहा कि बुरहान वानी की हत्‍या के बाद से घाटी में विद्रोह बढ़ा है।

उसने कहा कि कश्मीर की कथित ‘आजादी’ के लिए संघर्ष जारी रहेगा। आतंकी सलाउद्दीन ने कहा, ‘हम आतंकवादी नहीं हैं. हमारा संघर्ष भारत से आजादी के लिए है और कश्मीर की कथित आजादी के लिए यह संघर्ष जारी रहेगा। उसने कहा, ‘अमेरिका कोई एक मिसाल नहीं पेश कर सकता है, जिससे यह साबित होता हो कि मैं और दूसरे कश्मीरी लड़ाकों ने आतंकवाद की किसी वारदात को अंजाम दिया है.’

आपको दें कि, हाल ही में प्रधानमंत्री के अमेरिका दौरे से पहले अमेरिका ने हिज़्बुल मुजाहिदिन के प्रमुख सैयद सलाहुद्उीन वैश्विक अातंकी घोषित किया था, जिससे बौखलाये आतंकी सलाहुद्उीन ऐसी उल जुलूल बयानबाजियाँ कर रहा है।