Khabron se Hatkar Latest Relationship World

हैरान कर देगी ये ख़बर, इन लोगों ने सेक्स को लेकर बनाये ऐसे रिकॉर्ड

आज कल दुनिया से कुछ अलग और हटकर कर गुजरने की चाह हर किसी इंसान में दिखाई देती है। कोई किसी क्षेत्र में अपना रुतवा जमाना चाहता है तो कोई किसी में। ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो दुनिया से कुछ हटकर कर गुजरने की प्रतिस्पर्धा में ऐसे फ़ील्ड को चुना जिससे सब दूर भागते हैं और इन्होने बनाये कुछ ऐसे रिकॉर्ड जिन्हें पढ़ने के बाद आप दांतों तले ऊँगली दबा लेंगे।
इस पोर्न अभिनेत्री ने एक ही दिन में 919 लोगों के साथ सेक्स किया

ऑफ़ अमेरिका की पोर्न अभिनेत्री लीज़ा स्पार्क्स के नाम एक ही दिन में दुनिया में सबसे ज्यादा मर्दों के (919) के साथ सेक्स करने का रिकॉर्ड बनाया है। यह रिकॉर्ड उन्होंने 2004 के पोलिश इवेंट Eroticon 2004 में तीसरी वार्षिक गैंग-बैंग चैम्पियनशिप के दौरान बनाया था जो की आज तक कायम है। इससे पहले 2002 व 2003 में पहली व दूसरी चैंपियनशिप में 646 व 754 का रिकॉर्ड बना था।
इस इंसान के पास है दुनिया का सबसे बड़ा लिंग

दुनिया का सबसे बड़ा लिंग अमेरिका के एक टी.वी. एक्टर जोना फॉल्कन (Jonah Falcon) का हैं I इनके लिंग का साइज शिथिल अवस्था में 9 इंच तथा उत्तेजित अवस्था में 13.5 इंच है। बता दें कि दुनिया का सबसे बड़ा लिंग रखा भी जोना के लिए कभी-कभी मुसीबत का सबब बन जाता हैं क्योंकि जब वह अक्सर एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी चेक से गुजर रहे होते हैं तो एयरपोर्ट अधिकारीयों को इस बात का संदेह हो जाता है कि उन्होंने अपने अंडरवियर में कुछ छिपा रखा है I
विश्व का सबसे बड़ा सामूहिक सेक्स कार्यक्रम

जापान में जब इस सामूहिक सेक्स कार्यक्रम का आयोजन किया गया था तब एक साथ जापान के 250 जोड़ों ने इसमें हिस्सा लिया था और एक ही स्थान पर एक साथ सभी ने अपने-अपने पार्टनर के साथ सेक्स किया था I इस पूरे सेक्स कार्यक्रम की वीडियो भी बनाई गयी थी जिसे बाद में बाजार में विक्री के लिए भी उपलब्ध करवाया गया था I
दुनिया के सबसे बुजुर्ग पिता

भारत के राजस्थान राजस्थान में रहने वाले नानू राम जोगी वर्ष 2007 में 90 वर्ष की उम्र में पिता बने I ये अब तक सबसे अधिक उम्र में पिता बनने का रिकार्ड है I आपको बता दें कि नानू राम जोगी अपनी चौथी पत्नी से इस बार 21 वे बच्चे के बाप बने थे।
दुनिया की सबसे मजबूत योनि

42 वर्षीय रूस की ततिता कोज़्हेवनिकोवा का नाम विशव की सबसे मजबूत योनि वाली महिला के रूप में गिनीज़ बुक में दर्ज़ है। इनकी खासियत यह है की इन्होने एक्सरसाइज के द्वारा अपनी योनि की मॉस-पेशियों को इतना मजबूत कर लिया है की यह इसके द्वारा 14 किलोग्राम वजव तक उठा लेती है। यह एक्सरसाइज वो पिछले 19 सालो से कर रही है।

 

सबसे अधिक बच्चे पैदा करने वाली माँ

दुनिया में सबसे अधिक बच्चे पैदा करने का रिकार्ड 17 वी सदी की रूस की वेलेंटिना वसील्येव के नाम पर दर्ज हैं I उन्होंने कुल 69 बच्चों को जन्म दिया जो की आज तक एक विश्व कीर्तिमान हैं I सबसे बड़ी बात यह है की उन्होंने कभी भी सिंगल बच्चे को जन्म नहीं दिया। उन्होंने इन 69 बच्चो को 27 डिलीवरियो में जन्म दिया था I 16 बार जुड़वाँ, 7 बार 3 और 4 बार 4 बच्चे। आधुनिक काल में यह रिकॉर्ड चिली की लॉंटिना अल्बिना के नाम है जो की 64 बच्चो का दावा करती है हालाँकि आधिकारिक तौर पर यह संख्या 55 बताई गई है।

दुनिया की सबसे बड़ी योनि

यदि बात सबसे बड़े लिंग की हुई है तो बात सबसे बड़ी योनि की भी होनी चाहिए। यह रिकॉर्ड स्कॉटलैंड की अन्ना स्वान (1846-1888) के नाम है। जिनकी योनि की लम्बाई 19 इंच थी। इनके नाम कई अन्य रिकॉर्ड भी थे या है। जैसे की 19 साल की उम्र में इनकी अधिकतम लम्बाई 7’8″ थी। 1877 में उन्होंने 7′ लम्बे कैप्टन मार्टिन बटेर के साथ शादी की। जून 18, 1879 को उसने इतिहास के सबसे बड़े बच्चे को जन्म दिया जिसकी लम्बाई 34 इंच तथा वजन 12 kg था। हालांकि यह बच्चा बच नहीं पाया पर उसका एक पुतला अभी भी क्लीवलैंड म्यूजियम ऑफ़ हेल्थ में लगा हुआ है।