Politics

AUDIO: मायावती और नसीमुद्दीन के बीच हुई बातचीत का ऑडियो जारी, बोलीं माया टेप से हुई है छेड़छाड़

हाल ही में बहुजन समाज पार्टी से निकाले गए नसीमुद्दीन सिद्द्की के आरोपों पर मायावती ने पलटवार किया है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने नसीमुद्दीन को “ब्लैकमेलर” की संज्ञा देते हुए कहा कि, सिद्द्की ने जो ऑडियो टेप जारी की है उसके साथ छेड़छाड़ की है। मायावती ने कहा कि सिद्दीकी और उसके बेटे ने विधानसभा चुनावों में पैसों की हेराफेरी की थी , इसकी शिकायत पश्चिमी यूपी, और लखनऊ डिवीजन के लोगों मुझसे करते हुए उन्हें पार्टी से निकालने की मांग की थी।

मायावती ने 50 करोड़ रूपये मांगने के सिद्दीकी द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर अपनी सफाई भी, उन्होंने कहा कि बसपा बाकि पार्टियों की तरह पूँजी-पतियों से पैसा नहीं लेती है ,बल्कि सदस्यता शुल्क से पार्टी और संगठन चलाती हैं। उन्होंने कहा कि नसीमुद्दीन ने जो टेप जारी किया है, वो पूरा नहीं है। उसके साथ छेड़छाड़ हुई है। साथ ही मायावती ने नसीमुद्दीन पर आरोप लगाते हुआ कहा कि, मेंबरशिप का पैसा आधा जमा हुआ था, आधा पैसा नसीमुद्दीन खा गए।

आपको बता दें कि, बसपा से निकाले जाने के बाद नसीमुद्दीन के तेवर बग़ावती हो गए हैं, उन्होंने आज लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, मायावती पर 50 करोड़ रूपये मांगने का आरोप लगया था। नसीमुद्दीन ने मायावती और खुद के बीच हुई पैसों की बात चीत का एक ऑडियो टेप भी जारी किया था।

सुनें फ़ोन पर हुई मायावती और नसीमुद्दीन सिद्द्की के बीच की बातचीत :-