BJP Congress Indian Politics Latest Politics Politics

सेना पर विवादित टिप्पणी के बाद, आज़म ने अब दिया ये बयान

भारतीय सैनिकों पर विवादित टिप्पणी करने के बाद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म खान ने एक प्रेसनोट जारी कर अपनी सफ़ाई पेश की। आज़म ने प्रेसनोट में लिखा है कि, मैंने सैनकों के मनोबल तोड़ने वाली कोई बात नहीं कही है, मैंने तो हमेशा भारत के पीएम से यही कहा है क‍ि देश की सेना के स‍िर काटने वाले पाक‍िस्तान के पीएम की मां के पैर मत छूओ, उन्हें आम, सेवई और कश्मीरी शाॅल मत भेजो, बल्क‍ि ज‍िन्होंने हमारे फौज‍ियों के सि‍र कोटे हैं उनसे बदला लो। मगर हमारी सरकार ने फौज‍ियों के मारे जाने पर कोई कदम नहीं उठाया। स‍िर्फ श्रद्धांजल‍ि अर्प‍ित करने की औपचार‍िकता भर की।”

आपको बता दें कि, आज़म खान का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो कह रहे थे ‘महिला दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट्स को काटकर साथ ले गए. उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी…सिर से नहीं थी…पैर से नहीं थी….जिस्म के जिस हिस्से से उनको शिकायत थी, उसे काट के ले गए…यह इतना संदेश है जिस पर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए.’

आज़म का ये वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में आज़म की ख़ूब किरकिरी हुई थी, वहीं सपा की ओर से मामले को लेकर पल्ला झाड़ लिया गया था।