BJP Congress Indian Politics Latest Politics Politics

शर्मनाक VIDEO: भारतीय सेना के लिए ये क्या बोल गए आज़म खान, वीडियो वायरल

सपा सरकार के पूर्व मंत्री तथा वरिष्ठ नेता आज़म खान सेना को लेकर एक विवादित बयान सामने आया है। जिसमें आज़म खान सेना पर महिलों के साथ बुरा बर्ताव करने का आरोप लगा रहे हैं। आपको बता दें कि, आज़म के इस बयान की वीडियो वायरल होने के बाद राजनीति में आग लगा दी है। तेज़ी से वायरल होने वाली इस वीडियो में आज़म खान सेना द्वारा जम्‍मू-कश्‍मीर में लोगों के साथ किए गए बर्ताव का जिक्र कर रहे हैं।

वीडियो में दिए बयान के मुताबिक़ सीमा पर लड़ाई चल रही है, लेकिन एक जगह महिलाएं सैनिकों को मार रही हैं. उन्‍होंने कहा कि ‘…दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट्स काटकर साथ ले गए. उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी, सिर से नहीं थी, पैर से नहीं थी. जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी, वे उसे काटकर ले गए। आजम ने कहा कि यह इतना बड़ा संदेश है, जिसपर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे?’

लाज़मी है जब आज़म का ये बयान वीडियो की शक्ल में बहार आया तो राजनीति में आग लग गयी, वहीं समाजवादी पर ने आज़म के इस बयान से खुद को दूर रहने की बात कही। वही बीजेपी के प्रवक्ता संबितपात्रा ने ऐसे बयान देने वाले नेताओं का बहिष्कार करने की बात कही है।