Latest Politics

भारत पाक को लेकर कुछ फैन्स हैं बेहद नाराज़, विरोध में किए ऐसे ट्वीट

चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला हो रहा है। इस मुकाबले के ‌लिए दोनों देशों के लोगों की दिल की धड़कन तेज हो गई है। बर्मिंघम में होने वाले इस मैच को लेकर दोनों टीमें एक दम तैयार हैं। वैसे तो क्रिकेट प्रेमियों के लिए भारत का हर मैच देखना बहुत ख़ास होता है लेकिन जब मैच हो पाकिस्तान से तो ये रोमांच और भी ज़्यादा बढ़ जाता है। इसलिए इस बार भी इस मैच को लेकर ना सिर्फ भारत बल्कि पाकिस्तान भी बेहद एक्ससाइटेड है। इस मैच को लोग बिलकुल भी मिस नहीं करना चाहते हैं।
वहीं कुछ इंडियन फैंस ऐसे भी हैं जो इस मैच को लेकर ना ही ख़ुश हैं और ना ही एक्ससाइटेड हैं बल्कि वो इस मैच को लेकर बेहद गुस्सा हैं । सिर्फ फैन्स ही नहीं बल्कि कई बड़े लीडर्स और न्यूज़ चैनल भी इस मैच का विरोध कर रहे हैं। इसकी वजह है पकिस्तान। आए दिन पकिस्तान आतंकियों की घुसपैठ करवाता हैं। भारत के कश्मीर में आए दिन आतंकी हमला करते हैं। वहीं पाकिस्तान से सीज़ फायर के उलंघन के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसे में पाकिस्तान अपनी जिम्मेदारी ना समझ कर भारत को ही आंखे दिखाता है। हर दिन भारत में कई जवान शहीद हो रहे हैं। ऐसे में कई फैन्स नहीं चाहते कि भारत का पाकिस्तान के साथ मैच हो। यही कारण हैं कि कई फैन्स इस मैच को लेकर नाराज़ हैं।
बीजेपी सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने पाकिस्तान के साथ क्रिकेट मैच खेलने पर अपने ट्विटर अकाउंट से नाराजगी जाहिर की है। डाॅ. सुभाष चंद्रा ने अपने ट्विटर अकांउट पर लिखा, बीसीसीआई को पाकिस्तान के साथ खेलने से इनकार कर देना चाहिए था, जिससे विश्व भर में एक कड़ा संदेश जाता । लेकिन ये सिर्फ पैसों की फिक्र करते हैं।
वहीं एक यूजर रौनी ने लिखा है कि बीसीसीआई टीम इंडिया जर्सी में इंडिया की जगह बीसीसीआई लिखना शुरू कर दो।
राकेश ने लिखा है कि हर इंडियन को भारत-पाक मैच का विरोध करना चाहिए। बीसीसीआई ने एंटरटेन्मेंट को जवानों की शहादत से ऊपर रख दिया है। आर्मी से पूछना चाहिए कि हमे खेलना चाहिए या नहीं।
एक यूजर रिषि ने लिखा है कि बीसीसीआई का ये शर्मनाक कृत्य है।
गोपालन ने लिखा है बीसीसीआई ने भारतीय की पीठ में छूरा घोंपा है।  इंडियन्स के लिए राष्ट्र पहले है, क्रिकेट नहीं।
विवेकानंद ने ट्ववीट किया है कि बीसीसीआई के लिए तो सबसे बड़ा रुपया ही है।
जो भी हो लेकिन एक बात तो है कि हर कोई इस मैच की अपडेट लेना ही चाहेगा। हर किसी को उम्मीद भी है कि ये मैच भारत ही जीतेगा।