BJP Congress Indian Politics Latest Politics Politics

बिहार कैबिनेट बैठक ख़त्म, तेजस्वी यादव ने इस्तीफ़े को लेकर दिया बयान

बिहार केबिनेट बैठक खत्म होने के बाद तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर करारा प्रहार करते हुए खुद को पाक साफ़ करार दिया। तेजस्वी यादव ने कहा कि, 14 साल की उम्र में कोई घोटाला कैसे कर सकता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, जब से मैंने उप मुख्यमंत्री की कुर्सी संभाली है तब से लेकर अब तक कोई मेरे ऊपर ऊँगली नहीं उठा सकता।

उन्होंने बीजेपी को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि, बीजेपी बदले की भावना से कार्यवाई को अंजाम दे रही है। तेजस्वी के मुताबिक़ ‘मंत्री बनने के बाद तो हमने कुछ गलत किया नहीं और जिस वक्त घोटाले की बात कही जा रही है, उस वक्त मैं महज 13-14 साल का था, तब तो मेरी मूंछ भी नहीं आई थी. बताइये 13-14 साल का कोई लड़का क्या घोटाला करेगा?’

आपको बता दें कि, आज मुख्यमंत्री नितीश कुमार केबिनेट की बैठक बुलाई थी। जिसमें क़यास लगाए जा रहे थे कि, मुख्यमंत्री करप्शन में घिरे तेजस्वी यादव से उप मुख्यमंत्री पद इस्तीफ़ा देने की पेशकश कर सकते हैं। हालाँकि बैठक से पहले RJD सुप्रीमो लालू यादव ने बीजेपी तथा नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा था कि, बीजेपी नीतीश कुमार को सपने दिखा कर बरगलाने का प्रयास कर रही है। तेजस्वी यादव अपने पद से इस्तीफ़ा नहीं देंगे।