Bollywood Latest

करन की एक्स-वाइफ की वजह से बिपाशा हुई सोशल मीडिया पर ट्रोल

विपाशा बसु और करन सिंह ग्रोवर की शादी को काफी समय हो गया है. दोनों अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं लेकिन विपाशा को इस शादी के बाद से काफी कॉन्ट्रोवर्सी का भी सामना करना पड़ रहा है. आप सोच रहे होंगे कि अब किस कंट्रोवर्सी का शिकार हो गयी विपाशा!

दरअसल, अपने बर्थडे पर करन की एक्स-वाइफ जेनिफर विंगेट ने अपने ‘बेहद’ के को-स्टार कुशाल टंडन के लिए एक वीडियो शेयर की है जिसमें जेनिफर ने कुशाल टंडन और अपने फैंस को जन्मदिन सरप्राइज देने के लिए थैंक्स कहते हुए एक छोटा सा मैसज दिया है. इस वीडियो को बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने लाइक किया था जिसके बाद जेनिफर के चाहने वालों ने बिपाशा के ऊपर व्यंग्यात्मक टिप्पणियां करना शुरू कर दिए. एक फैंस ने तो यहां तक कह दिया कि ‘बिपाशा के पास काम नहीं है।’

यही नहीं बिपाशा को ट्रोल करते हुए एक फ़ैन ने लिखा, ‘वह मीडिया में खुद के नाम से सुर्खियां बटोरना चाहती हैं।’ अब इतना सुनने के बाद शायद बिपाशा ने वीडियो को अनलाइक कर दिया।

बिपाशा के वीडियो को लाइक करने के पीछे जो भी वजह रही हो लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद वो फ्यूचर में ऐसे पोस्ट को लाइक करने का रिस्क तो नहीं लेंगी।