Bollywood Latest

हैप्पी बर्थडे नेहा कक्कर : इस ब्यूटीफुल लड़की ने की हर दिल में चुल्ल…

इन दिनों अगर बॉलीवुड में कोई फीमेल सिंगर पॉपुलर है तो वो नेहा कक्कर हैं। पार्टी सॉन्ग हो या रोमेंटिक सॉन्ग नेहा कक्कर हर तरह के गानों को बखूबी गाती हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि नेहा अपनी सिंगिंग के लिए जितनी फेमस हैं उतनी ही वो सोशल मीडिया पर अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर पॉपुलर हैं।
नेहा की काबिलियत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि नेहा इन दिनों ‘सारे गा मा पा’ की जज हैं। इतनी कम उम्र में किसी शो का जज बनना अपने आप में एक बड़ा अचीवमेंट हैं।

देवी जागरण में भजन गाती थीं नेहा

आज बॉलीवुड में कई सुपरहिट गाने गा चुकीं नेहा कक्कड़ का बचपन कुछ खास नहीं गुजरा। उनके पिता की समोसे की दुकान थी। नेहा को पढ़ाई के लिए खुद से पैसे कमाने पड़ते थे, जिसके लिए वो अपने भाई-बहन के साथ रात भर जागरण में गाने गाया करती थीं। नेहा ने सिर्फ 4 साल की उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था। वो अपनी बड़ी बहन सोनू कक्कड़ के साथ देवी जागरण और माता की चौकी में भजन गाया करती थीं। बाद में नेहा अपनी बहन और फैमिली के साथ दिल्ली में शिफ्ट हो गई। यहीं उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई न्यू होली पब्लिक स्कूल से पूरी की। इसी दौरान नेहा को इंडियन आइडल में हिस्सा लेने का मौका मिला।
इसके बाद तो नेहा ने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। नेहा ने सन् 2008 में खुद का एल्बल लॉन्च किया।

नेहा ने बॉलीवुड को दिए एक से एक सुपरहिट गाने।

नेहा का पहला हिट सॉंन्ग था सेकंड हैंड जवानी (कॉकटेल), लेकिन वो यारियां फिल्म के गाने सनी-सनी से मशहूर हुईं। नेहा ने बॉलीवुड को अपनी आवाज़ में एक से बढ़कर एक हिट दिए हैं। लड़की ब्यूटीफुल, कर गयी चुल, काला चश्मा और तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त पिछले साल नेहा के हिट नंबर्स में से एक थे। बद्रीनाथ की दुल्हनियां का टाइटिल ट्रैक भी नेहा ही गाया है।

सोशल मीडिया पर रहतीं हैं एक्टिव

नेहा कककर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नेहा कक्कर को सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटोज़ अपलोड करना बेहद पसंद हैं। वो अपने फैन्स से सोशल मीडिया के ज़रिए जुड़ी रहती हैं।

 

आज नेहा कक्कर के दुनिया भर में फैन्स हैं। नेहा जितनी बड़ी सुपरस्टार हैं उतनी ही अच्छी इंसान भी हैं। नेहा इतनी बुलंदियों तक पहुंचने के बाद भी अपने परिवार से जुड़ी हुई हैं। वो अपने मम्मी पापा भाई और बहन के साथ काफ़ी क्लोज़ हैं। अक्सर नेहा को अपनी फैमिली के साथ हैंगऑउट करते देखा जा सकता है।