BJP Congress Indian Politics Latest Politics Politics

संदीप के बयान के बाद गहराई सियासत, सेना प्रमुख को लेकर दिया था बयान

कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित द्वारा सेना प्रमुख को लेकर दिए गए बयान के बाद दिल्ली की राजनीति गरमाने लगी है। संदीप के बयान से जहाँ कांग्रेस ने किनारा कर लिया है, वही बीजेपी इस मामले को लेकर मुखर हो गयी हैं। बीजेपी ने कांग्रेस से इस मामले को लेकर संदीप को पार्टी से निकालने तथा सोनिया गाँधी से माफ़ी की मांग की है। हालाँकि, संदीप अपने बयान के लिए माफ़ी भी मांग चुके हैं।

ग़ौर हो कि, दो दिन पहले कांग्रेस नेता संदीप ने थलसेना प्रमुख जनरल विपिन रावत के सार्वजनिक बयानों को लेकर उनकी तुलना सड़क के गुंडे से कर दी थी। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि, पाकिस्तानी थलसेना की तरह हमारी माफिया थलसेना नहीं है, जो सड़क के गुंडों की तरह बयानबाजी करती है। जब हमारे थलसेना प्रमुख सड़क के गुंडे की तरह बयान देते हैं, तो बुरा लगता है।

संदीप के इस बयान को लेकर उनकी चारों तरफ़ निंदा हो रही थी। अब बीजेपी की केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने संदीप के बयान को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी से माफ़ी की मांग की है। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर बयानों से भारतीय सेना को शर्मिंदा करने और उसके मनोबल को गिराने का भी
आरोप लगाया।