Crime Latest

लव जिहाद के नाम पर दरिंदगी, वीडियो वायरल

love Jihad

राजस्थान के राजसमंद इलाके में उस समय तनाव का माहौल हो गया, जब लव जिहाद को लेकर एक युवक को अधमरी अवस्था में आग के हवाले कर दिया गया। घटना उस वक़्त लोगों के सामने आयी जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वीडियो के वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस के हाथ पांव फूल गए और आनन – फानन में क्षेत्र में पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दी। मृतक का नाम मोहम्मद शेख भट्टा बताया जा रहा है वहीँ आरोपी की पहचान शंभूनाथ के रूप में की गयी है।

इधर, इस घटना के सामने आने के बाद राजस्थान के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने मामले में संज्ञान लेते हुए कहा कि, इस पूरे घटना क्रम की जाँच SIT करेगी। और आरोपी के ख़िलाफ़ कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

ये है पूरी घटना-

बुधवार को राजसमंद पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव अधजली अवस्था में पड़ा है। पुलिस को सूचना मिलने के बाद ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वाइरल होने लगा। जिसमें शंभूलाल रैगर नाम का शख्स एक अन्य व्यक्ति को बेरहमी से धारदार हथियार से मार रहा है। यहीं नहीं उसे मारने के बाद शव पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा देता है। इस पूरी घटना का वीडियो एक अन्य व्यक्ति बनाता है। फिर आरोपी शंभूलाल लव जेहाद करने वालों के खिलाफ जहर उगलते हुए एक भाषण देता। वीडियो में आरोपी अपनी बहन की बेइज्ज्ती का बदला लेने की बात भी कह रहा है।