Khabron se Hatkar Latest State

तो आखिर खुल ही गया चोटी कटने का राज, जानिए कौन काट रहा है महिलाओं की चोटी।

राजस्थान से शुरू हुआ चोट‌ियां कटने का स‌िलस‌िला अब हरियाणा होते हुए दिल्ली और उससे सटे कई इलाकों तक पहुंच गया है। केवल हरियाणा में ही 9 चोट‌ियां कट चुकी हैं वहीं मेवात में ये स‌िलस‌िला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इतनी वारदातें होने के बाद सब यहीं जानना चाहते है कि आखिर वह कौन है जो रात के अंधेरे में दबे पांव आता है और महिलाओं की चोटी काटकर फरार हो जाता है। किसी का कहना है कि ये कोई अदृश्य शक्ति है तो किसी का कहना है कि ये काम किसी चुडैल का है लेकिन हम आपको बताने जा रहे है कि आखिर क्या है चोटी कटने का राज।
चोटी कटने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जिले में लगातार डर का माहौल बना हुआ है। वहीं अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। सोशल मीडिया पर यह मामला बड़ी तेजी से छाया हुआ है। अफवाहें भी जोरों पर हैं। इन घटनाओं के पीछे कोई एक कीड़े का नाम बता रहा है तो कोई चुडै़ल या अदृश्य शक्ति, वहीं कुछ लोग आए दिन फोटो पोस्ट कर बता रहे हैं कि विभिन्न स्थानों पर चोटी काटने वाले गैंग के सदस्य पकड़े गए हैं। हालांक पुलिस के अनुसार ऐसा कुछ भी नहीं है।
इसके पीछे और कोई नहीं बल्कि अफवाहें, ईर्ष्या, शरारतें और अवसाद मिलकर भ्रम के भूत रचते हैं। देखते ही देखते भय और भ्रम के ये झूठे भूत समाज के बड़े हिस्से में फैलकर सबको डराने लगते हैं। ऐसे ही महिलाओं की चोटी काटने वाली कथित चुड़ैल की अफवाह आजकल हरियाणा के कुछ हिस्सों में तेजी से फैल रही है। जिसपर ध्यान देने की जरुरत नहीं।