Bollywood Latest

कांग्रेस नेता हसीब एहमद का ऐलान, ‘मधुर भंडारकर के मुंह पर कालिख पोतने वाले को 1 लाख का इनाम’

बॉलीवुड फिल्म इंदु सरकार को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इस फ़िल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के समय में देश में लगाईं गई इमरजेंसी पर आधारित है। इस फिल्म को लेकर कांग्रेस के सदस्य लगातार विरोध कर रहे हैं। इसी विरोध के बीच इलाहाबाद के एक कांग्रेसी नेता  हसीब एहमद ने ट्वीट के माध्यम से एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें इस फिल्म के निर्देशक मधुर भंडारकर के मुंह पर कालिख पोतने वाले को 1 लाख रुपए इनाम में देने तक का ऐलान किया गया है।

इस पोस्टर में लिखा है, ‘नेहरू-गांधी परिवार को साजिशन बदनाम करने वाली फिल्म इंदु सरकार के निर्माता और निर्देशक मधुर भंडारकर के मुंह पर कालिख लगाने वाले योद्धा को 1 लाख रुपये का नकद पुरस्कार’। अहमद का ये पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीं फिल्म के डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने इस ट्ववीट पर बेहद सामान्य प्रतिक्रिया दी है। मधुर भंडारकर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘वाह, क्या बात है इतनी बोलने की आजादी !’ जाहिर सी बात है कि फ़िल्म इंदिरा गांधी पर आधारित है तो कांग्रेस तो इसका विरोध करेगी ही। अब देखना होगा कि ये विरोध यहीं थम जाता है या आगे भी इस फ़िल्म की रिलीज़ के वक़्त ऐसे ही बवाल होगा।