सीसीटीवी में देखें बेरहम मां की करतूत, 3 साल के बच्चे को सीढ़ियों से फेंका नीचे

प्रह्लादपुर इलाके में एक मां ने अपने ढाई साल के बच्चे को ही पहली मंजिल की सीढ़ी से नीचे फेंक दिया। ये महिला अपने पति और ससुराल वालों से लड़ाई कर इस कदर बौखला गई कि उसने सारा गुस्सा अपने मासूम बच्चे पर निकाल दिया। बच्चे का नाम आशू है और उसके सिर और चेहरे पर गहरी चोटें आई हैं। पुलिस ने बताया है कि एम्स अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। बच्चे को सीढ़ी से फेंकने का ये पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद है। पुलिस इस फुटेज की जांच कर रही है।

वहीं जब सूचना पुलिस पहुंची तो बच्चे के पिता ने पुलिस को बताया कि पारिवारिक कारणों से उनका पत्नी सोनू गुप्ता के साथ कुछ समय से मनमुटाव चल रहा है। 21 जनवरी को भी उनकी किसी बात पर कहासुनी हुई थी, उस दौरान उनकी पत्नी ने गुस्से में आकर उनके ढाई साल के बेटे अंशुल को पहली मंजिल की सीढ़ी से नीचे फेंक दिया।जिसके बाद पुलिस ने पहले महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया और बाद में बच्चे को फौरन जांच के लिए एम्स लेकर गई। वहां उसके शरीर पर कुछ घाव मिले। पुलिस अधिकारी के अनुसार, फिलहाल आरोपी महिला की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

पुलिस के अनुसार, घटना 21 जनवरी की शाम की है। 1पुलिस के अनुसार, 24 तारीख की शाम को पति-पत्नी के बीच हुई लड़ाई के बाद पीसीआर कॉल कर पुलिस को मौके पर बुलाया गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सौजन्य – ANI, न्यूज़ फर्स्ट