Crime Latest Politics Politics

पाकिस्तानी सेना पर किये “सर्जिकल -2” के बाद, अरविन्द केजरीवाल ने फिर किया ट्वीट

भारतीय सेना द्वारा एक बार फिर से पाकिस्तानी सेना पर की गयी कार्यवाई के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने एकबार फिर ट्वीट किया है। लेकिन इस बार केजरीवाल ने पहले वाली ग़लती को न दोहराते हुए भारतीय सेना को सल्यूट किया है। केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा है “भारतीय सेना को नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी बंकर तबाह करने पर सलाम। पूरा देश भारतीय सेना पर गर्व कर रहा है।”

आपको बता दें कि, LOC पर पाकिस्तानी आर्मी द्वारा 2 भारतीय सैनिकों के साथ बर्बरता कर उनके शव को क्षति-विक्षेद कर दिया था, जिसका बदला लेते हुए भारतीय फ़ौज ने पाकिस्तान के नौशेरा सेक्टर में ताबड़तोड़ गोलाबारी करते हुए पाकिस्तान के कई बंकर तबाह कर दिए थे। सेना के मुताबिक़ इस कार्यवाई में पाकिस्तान के 2 दर्ज़न से अधिक सैनिकों के मारे जाने की सम्भवना है।

ग़ौरतलब है कि, इससे पहले इंडियन आर्मी द्वारा POK में घुसकर पाकिस्तानी सेना पर सर्जिकल स्ट्राईक किया गया था। जिसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने सेना की कार्यवाई पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए सबूत मांगे थे। जिसके बाद देश में एक विवाद खड़ा हो गया था, उस दौरान केजरीवाल को बहुत किरकिरी का सामना करना पड़ा था।