Bollywood

निशाध और स्वाति का ये गाना मचा रहा है धमाल

बॉलीवुड की दुनियां में अपने म्यूजिक से धमक जमाने वाले म्यूजिक प्रोड्यूसर और लेखक निशाध चंद्रा अब सिंगर स्वाति भट्ट के साथ  एक नया  गाना लेकर आये हैं। हालाँकि यह गाना आशा भोंसले द्वारा गाये गए “रात शबनमी, भीगी चांदनी”  का रीमेक है। लेकिन निशाध का मानना है कि भले ही यह गाना पुराने गाने का कवर हो, लेकिन उन्होंने इस गाने में आज के यूथ को ध्यान में रखते हुए बहुत कुछ नया करने की कोशिश की है। निशाध ने उम्मीद जताई है कि उनका यह गाना यूथ को बहुत पसंद आएगा।
वहीं इस गाने की सिंगर स्वाति का कहना है कि इस गाने शूट लोनावाला में किया गया है, जिसका डायरेक्शन शिव दीप तिवारी  ने किया है। उन्होंने कहा कि, जितना इस गाने को गाने में मज़ा आया, उतना ही टफ़ था इसको शूट करना। स्वाति के मुताबिक़ निशाध एक बेहतरीन म्यूजिक प्रोड्यूस हैं लिहाज़ा उन्होंने सिंगर के साथ – साथ एक्टिंग को भी निखारने का काम किया है।
आपको बता दें कि “रात शबनमी” गाने को आशा भोंसले ने अपनी एक म्यूजिक अल्बम  “Aasha Once more” में गाया था।  फ़िलहाल इस गाने को स्वाति भट्ट ने अपनी आवाज़ दी है, म्यूजिक निशाद चंद्रा ने दिया है। वही इस गाने के विडियो डायरेक्टर शिवदीप तिवारी हैं तो DOP तथा कैमरा परमहंस पाठक और रवि पंडित ने किया है। पंकज कौशिक ने इस गाने को मिक्स किया है। फिलहाल यह गाना यूट्यूब पर अपलोड किया गया है।
म्यूजिक डायरेक्टर निशाध के मुताबिक़ इस गाने के अलावा भी वो बहुत जल्द एक और गाना लाने वाले हैं जिसकी तैयारी लगभग पूरी कर ली गयी है।
यहाँ देखें गाना :-