Latest Television

दिव्यांका ने शेयर किया अपने विदाई का वीडियो

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक डाहिया शादी के बाद से खूब सुर्ख़ियों में रहते हैं। अब चर्चा की वजह बना है दिव्यांका त्रिपाठी का एक वीडियो जो दिव्यांका के विदाई के वक्त का है। दिव्यांका ने इसे शेयर करते हुए लिखा, “विवेक क्या तुम्हें यह दिन याद है? उस दिन भी आज ही तरह काफी तेज बारिश हो रही थी। मैं अपने घर से अपनी विवाई के इंतजार में थी, लेकिन बारिश और बाढ़ की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। यह सब बहुत ही अनोखा और फिल्मी हो गया था। उस दिन कोई भी रोया नहीं था। ऐसा आम तौर पर होता है कि आप अपने लिए कुछ योजना बनाते हैं लेकिन जिंदगी अचानक ही आपकी योजना को और भी खूबसूरत बना देती है। जीवन के बेस्ट चैप्टर्स उसी समय लिए जाते हैं जब आप बदलाव का विरोध नहीं करते हैं और जो हो रहा है उसी के साथ हो लेते हैं।”

 

बता दें कि, बीते रविवार को दिवेक नच बलिये सीजन 8 के विजेता बने हैं दोनों ने ऐबिगेल पांडे-सनम जौहर (फर्स्ट रनर अप) और ईरानी-मोहित सहगल जैसी जोड़ियों को पीछे छोड़ते हुए ये ट्रॉफी जीती। इनाम में दिवेक को 35 लाख का कैश प्राइज मिला। इसके साथ ही हीरो मैस्ट्रो और एक नामी ब्रैंड की ओर से जूलरी भी दिव्यांका और विवेक को मिली।

 

इस जीत के बाद दिव्यांका ने बताया कि कैसे दोनों ने इस जीत के लिए मेहनत की और कितनी परेशानियां हुई। दिव्यांका अपने अनुभव को साझा करते हुए कहती हैं, “मैं ये हैं मोहब्बतें की शूटिंग करने के बाद फौरन नच बलिये के सेट पर आती थी, फिर रिहर्सल करती। फिर फिजियोथिरैपी के भी सेशन करतीं। मैं किसी भी दिन अपनी एनर्जी कम नहीं करना चाहती थी क्योंकि फैन्स काफी वोट कर रहे थे।”