Bollywood Latest

‘जग्गा जासूस’ की वजह से भड़के गोविंदा ने किए एक के बाद एक कई ट्वीट…

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की आने वाली फ़िल्म जग्गा जासूस जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। जहां एक तरफ इस फिल्म को लेकर हर कोई एक्ससाइटेड है तो वहीं गोविंदा इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी अपसेट हैं। जी हाँ, वैसे उनके अपसेट होने का कारण भी जायज़ है। दरअसल गोविंदा इस फ़िल्म में एक कैमियो करने वाले थे उन्होंने इस कैमियो की शूटिंग कर ली थी। यही नहीं उस सीन की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी थी। मगर अब डायरेक्टर अनुराग बासु ने इस फिल्म में गोविन्दा के कैमियो रोल को फिल्म से हटा दिया है।

जानकारी के मुताबिक, अनुराग बासु ने कहा कि फिल्म की कहानी में बदलाव के कारण गोविन्दा का सीन हटा दिया गया है और अब वो फिल्म में नहीं हैं। अब इस बता से नाराज गोविन्दा ने ट्विटर पर अपनी भड़ास जमकर निकाली।

गोविंदा ने कहा है कि इस फिल्म के लिए उन्हें स्क्रिप्ट भी नहीं दी गई थी। उन्हें कहा गया था कि वो साउथ अफ्रीका में स्क्रिप्ट सुनने आ जाएं। गोविंदा ने लिखा- बावजूद इसके कि मेरी तबियत ठीक नहीं थी, मैं साउथ अफ्रीका गया.. मैंने शूट किया.. लेकिन इसके बाद से लगातार मेरे बारे में नेगटिव खबरें आती रही हैं।
गोविंदा ने कहा, मैंने शूटिंग पूरी की.. अपना काम अच्छे किया.. अब आगे डाइरेक्टर की मर्जी। मुझे खुशी है कि आखिरकार अनुराग बसु ने इस विषय पर सफाई तो दी।