Bollywood Latest

‘जब हैरी मेट सेजल’ का तीसरा मिनी ट्रेलर हुआ रिलीज़

शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा की स्टारर फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का तीसरा मिनी ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है जिसमें आपको हैरी और सेजल के बीच खट्टी-मिट्ठी नोकझोक देखने को मिलेगी। अपने हर ट्रेलर के साथ इस फिल्म के लिए दर्शकों की जिज्ञासा बढ़ती आ रही है।

 

इस फिल्म का पहला मिनी ट्रेलर रविवार को रिलीज़ किया गया था जिसमें हैरी सेजल को अपने खराब कैरक्टर के बारे में बताता है। इस ट्रेलर को पूरा न दिखा कर आधा ही दिखाया गया था ताकि दर्शकों में जिज्ञासा बनी रहे।

 

 


फिल्म का दूसरा मिनी ट्रेलर सोमवार को रिलीज़ किया गया जिसमें दोनों ‘मैं बनी तेरी राधा’ ट्रैक पर प्राग की गलियों में नाचते नज़र आए। इस ट्रेलर में शाहरुख और अनुष्का के बीच इंटिमेट सीन्स दिखाए गए हैं। अनुष्का इस ट्रेलर में गजब की गुजराती बोलती हुई नज़र आ रही हैं। बता दें बता दें कि, इस टीज़र में सेजल हैरी को इन्डेम्निटी का बॉन्ड देती है। जिसके अनुसारअगर उन दोनों के बीच गलती से भी कोई सेक्शुअल इंटरैक्शन होता है, तो हैरी उसके बोझ से मुक्त होगा। अनुष्का शर्मा इस फिल्म में गुजराती गर्ल सेजल LLB है और अपनी फैमिली के प्राइवेट मैटर हैंडल करती है। इम्तियाज़ अली के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 4 अगस्त को रिलीज़ होगी।

आपको बता दें कि, अनुष्का शर्मा और शाहरुख़ खान की साथ में ये तीसरी फिल्म है इससे पहले दोनों ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ में साथ काम कर चुके हैं।