Bollywood Latest

फिल्म ‘द क्वीन ऑफ मुंबई’ की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब हो रही है वायरल

श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘द क्वीन ऑफ मुंबई’ की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में आईने के सामने श्रद्धा और अंकुर भाटिया रोमांस करते हुए नज़र आ रहे हैं।

 


अंकुर भाटिया इस फिल्म में इब्राहिम पार्कर का रोल निभा रहे हैं और श्रद्धा दाऊद की बहन हसीना पार्कर का रोल निभा रही हैं। वहीं श्रद्धा के भाई सिद्धांत दाउद इब्राहिम का रोल प्ले करेंगे। इंडियन फिल्म हिस्ट्री में ये पहली बार होगा जब रियल लाइफ बहन-भाई परदे पर भी बहन-भाई के रोल में दिखाई देंगे।

शायद ही आपको पता होगा कि, हसीना पर 88 केस ​रजिस्टर थे लेकिन अपनी लाइफ में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी। खबरों के मुताबिक हसीना अपने भाई के 1000 करोड़ के अंडरवर्ल्ड एम्पायर को संभालती थी। 6 जुलाई 2014 में हसीना की मौत हो गयी थी। हसीना के रोल में श्रद्धा 17 साल की उम्र से लेकर 55 साल की उम्र में दिखेंगी। श्रद्धा ने ट्वीट करके इस फिल्म में अपने एक लुक को शेयर किया था जिसमें उनका अलग ही अवतार नजर आ रहा है। इस फिल्म में श्रद्धा का मेकअप सुभाष शिंदे ने किया है और उनकी कास्टूम पर काम एका लखानी के साथ थेआ मिनास और अजय मिस्त्री ने किया है।

 

बतातें चले कि अभी हाल ही में श्रद्धा की फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ रिलीज़ हुई जो बॉक्स ऑफिस पर उतनी कामयाबी हासिल नहीं कर पायी लेकिन उम्मीद करते हैं कि उनकी ये फिल्म अच्छा काम करेगी।