Latest Sports World

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा वनडे आज

भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रहे पांच एकदिवसीय मैचों की सीरीज का तीसरा मैच नॉर्थ साउंड स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमें जीत के साथ मैदान में उतरेंगी। भारत जहां वेस्टइंडीज पर अपना दबाव बनाये रखने की कोशिश करेगा वहीं वेस्टइंडीज जीत के साथ मैच में बढ़त बनाने के मकसद से उतरेगा। वेस्ट इंडीज के लिए इस सीरीज को जीतना काफी अहम हैं क्योंकि 2019 में होने वाले विश्व कप में सीधे प्रवेश के लिए उसके पास ये संभवत: आखिरी मौका है। ये मैच आज शाम 6:30 बजे से शुरू होगा।

बता दें कि, वेस्टइंडीज और भारत के बीच चल रहे पांच एकदिवसीय मैचों की सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था और 25 जून को क्वींस पार्क ओवल में खेले गए दूसरे मैच में भारत ने 105 रन से जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी। शुक्रवार को होने वाले तीसरे मैच में दोनों ही टीमें जीत के लिए पुरजोर कोशिश करेंगी।
इस मैच दोनों देशों की टीमें प्रकार है:

भारत: शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली (कप्तान), महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), ऋषभ पंत, केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार और कुलदीप यादव.

वेस्टइंडीज: इविन लुइस, कीरोन पॉवेल, जेसन मोहम्मद, शाई होप (विकेटकीपर), जॉनाथन कार्टर, जेसन होल्डर (कप्तान), रोस्टन चेस, देवेंद्र बिशु, अल्जारी जोसेफ, मिग्युएल कमिंस और एशेल नर्स.