Indian Politics Latest Politics Politics

मुश्किल में केजरीवाल, कपिल के बाद केजरीवाल का सबसे ख़ास चेहरा ख़फ़ा

आम आदमी के पूर्व मंत्री तथा पार्टी से बर्खास्त किये गए नेता कपिल मिश्रा ने अरविन्द केजरीवाल पर एक बार फिर बड़ा हमला बोला है। कपिल ने केजरीवाल पर भ्र्ष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि, भ्र्ष्टाचार के मामले में अरविन्द केजरीवाल ने लालू प्रसाद यादव को भी पीछे छोड़ दिया है। दिल्ली में आयोजित इंडिया अगेंस्ट करप्शन के कार्यक्रम में पहुंचे कपिल ने केजरीवाल और उनकी सरकार पर एक के बाद एक कई हमले किये।

कपिल मिश्रा के अलावा अब कवि से नेता बने कुमार विश्वास भी अरविन्द केजरीवाल सरकार में हुए घोटालों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ने वाले हैं। कुमार विश्वास अगले तीन दिनों के अंदर चुप्पी तोड़ेंगे और अपने विचार सार्वजनिक करेंगे। कुमार विश्वास ने यह जानकारी इंडिया अगेंस्ट करप्शन (आईएसी) के एक प्रतिनिधिमंडल से रविवार को जयपुर में मुलाकात के दौरान दी। इस बात की जानकारी कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके दी।

इधर अरविंद केजरीवाल की सहयोगी रहीं दिवंगत संतोष कोली की मां ने वीडिया के जरिए अपनी बेटी के लिए न्याय की मांग की है। जिसका वीडियो कपिल मिश्रा ने भी ट्विटर पर शेयर किया है।

 

 

बता दें कि, आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक कपिल मिश्रा आम आदमी पार्टी द्वारा किये गए घोटालों को लेकर मोर्चा खोले हुए हैं। इस मामले में कपिल केजरीवाल के ख़िलाफ़ विभिन्न विभागों में कई FIR भी दर्ज़ करा चुके हैं।