Bollywood

वीडियो : पहली बार फेसबुक पर आए दिलीप कुमार, शेयर किया ये इमोशनल वीडियो

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की पत्‍नी सायरा बानो ने दिलीप कुमार के फेसबुक अकांउट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सायरा दिलीप से बात करने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। हालांकि दिलीप कुछ खास बोल नहीं पा रहे हैं, वो बस एकटक कैमरे की ओर देखते रहते हैं। दिलीप कुमार के हाथ में बिस्कुट है और वो धीरे-धीरे आंखे बंद कर उसे खा रहे हैं, लेकिन सायरा बानो की लाख कोशिशों के बावजूद भी वो बोल नहीं पा रहे हैं। इस वीडियो में दोनों चाय पीते दिख रहे हैं। वीडियो के अंत में सायरा बानो दिलिप के गाल पर किस करती है। 33-सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रही है। वीडियो दिलीप साहब के घर में ही शूट किया गया है, वो सोफे पर बैठे हुए हैं। ये वीडियो न सिर्फ दिलीप कुमार के फैन्स के लिए बल्कि 90 के दशक के उन सभी लोगों के लिए एक तोहफा है जो दिलीप कुमार को देखना चाहते हैं।

अपने इस फेसबुक अकाउंट के बारे में दिलीप ने ट्वीट भी किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘आपकी इच्छाओं का सम्मान करते हुए मैंने अपना फेसबुक अकाउंट शुरू किया है’

प्यार की कोई उम्र और कोई सीमा नहीं होती। ये बात सायरा बानो और दिलीप कुमार पर एकदम सही बैठती है। अक्सर जब भी दिलीप कुमार किसी इवेंट में नज़र आते हैं तो सायरा बानो हमेशा उनके बिलकुल करीब नज़र आती है। वो एक सेकंड को भी अपने पति का साथ नहीं छोड़ती और ना ही उनसे अपनी नज़रे हटने देती हैं। उम्र के इस पड़ाव में भी सायरा बानो जिस तरह अपने पति का ध्यान रखती हैं वो आज के समय में वाकई एक मिसाल है।