Bollywood Videos

‘पद्मावती’ के सेट पर तोड़-फोड़, वीडियो में देखें संजय लीला भंसाली को मारा थप्पड़

जयपुर में फिल्म पद्मावती के सेट पर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ स्थानीय राजपूत संगठन करणी सेना ने मारपीट की। निर्देशक संजय लीला भंसाली को जयगढ किले में अपनी आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ की फिल्म की शूटिंग के दौरान करणी सेना के लोगों के विरोध का सामना करना पडा। इतना ही नहीं सेना के एक शख़्स ने संजय लीला भंसाली के गाल पर थप्पड़ भी मार दिया।

पुलिस के अनुसार करणी सेना से जुडे कई लोग जयगढ किले में चल रही शूटिंग के दौरान अचानक वहां घुस आये। इन सभी लोगों ने फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाते हुए वहां मौजूद फिल्म के सेट पर तोड़ फोड़ की। फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली से अभद्र व्यवहार करते हुए उन पर हमला किया। पुलिस ने इस संबंध में पांच लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं करणी सेना से जुडे विक्रम सिंह ने कहा कि हमारा विरोध ‘पद्मावती’ फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों को तोड मरोड कर पेश करने पर है। उन्होंने कहा कि फिल्म के निर्माता को पहले ही इस बारे में सचेत कर दिया गया था उसके बाबजूद ऐतिहासिक तथ्यों को गलत ढंग से पेश किया जा रहा है।

वहीं संजय लीला भंसाली के साथ हुई मारपीट के बाद पूरा बॉलीवुड एक जुट हो गया है। भंसाली पर हुए हमले पर फिल्म इंडस्ट्री ने कड़ा विरोध जताया है। फिल्म निर्देशकों से लेकर फिल्म कलाकारों तक संजय लीला भंसाली के समर्थन में ट्वीट किया है। प्रियंका, फरहान ऋतिक, आलिया बिपाशा सहित कई बॉलीवुड स्टार्स ने संजय लीला भंसाली के पक्ष में ट्वीट किए हैं।