Bollywood Latest Video Videos

Video: मज़ाक पर इतना भड़के शाहरुख़ कि होस्ट को ज़मीन में पटक कर की बदतमीज़ी

शाहरुख़ खान अक्सर मीडिया और अपने फैन्स के साथ मस्ती करते हुए नज़र आते हैं। वो किसी भी टीवी शो में या इवेंट में जाएं अपने बर्ताव से वो फैन्स को ख़ुश कर देते हैं। शाहरुख़ खान बेहद मज़ाकिया हैं वो किसी भी मज़ाक का बुरा नहीं मानते लेकिन शाहरुख़ खान हर वक़्त मज़ाक के मूड में नहीं होते। जी हाँ, कभी कभी शाहरुख़ खान को भी गुस्सा आ जाता है। वो भी जब मज़ाक भद्दा हो तो फिर किसी को भी गुस्सा आ ही जाएगा।

दरअसल, दुबई में एक एंकर को शाहरुख़ खान मज़ाक करना महंगा पड़ गया। दुबई में रमीज अंडरग्राउंड नाम का एक शो चल रहा था। इस शो में शाहरुख़ खान भी थे। अचानक शाहरुख शो की फीमेल होस्ट के साथ कीचड़ में गिर गए और सामने से एक बड़ा गिरगिट उनकी तरफ़ हमला करने के लिए आने लगा। जैसा ही ये गिरगिट पास आने लगा वैसे ही शाहरुख़ और फीमेल एंकर बुरी तरह डर के कांपने लगे तभी अचानक उसमें से शो का एंकर निकलता है। गिरगिट के काॅस्ट्यूम से जैसे ही एंकर निकलता है, शाहरुख अपना आपा खो देते हैं और उसे डांटने लगते हैं। एंकर शाहरुख़ से एक बार नहीं बल्कि कई बार माफ़ी मांगता है लेकिन शाहरुख़ का गुस्सा कम नहीं होता।

शो की टीम शाहरुख को वहां से निकालती है तो गड्ढे से बाहर आते ही शाहरुख सबसे पहले एंकर को पकड़कर जमीन पर गिराते हैं और उसे पिटने के लिए हाथ भी उठाते हैं। एंकर साॅरी बोलता रहता है लेकिन उनकी नाराजगी कम नहीं होती। इतना ही नहीं एंकर से साफ कह देते हैं कि वह उनसे बात न करें।सोशल मीडिया पर शाहरुख का ये वीडियो वायरल हो रहा है।