Bollywood Latest

श्रीदेवी की फिल्म ‘MOM’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. इस ट्रेलर के रिलीज़ होते ही इसे पसंद करने वालों की संख्या ज्यादा है. इस फिल्म में श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दी सिद्दीकी और अक्षय खन्ना अहम भूमिकाओं में हैं और तीनों के अंदाज़ को देख कर तो यही लगता फिल्म अच्छा काम करेगी।

फिल्‍म में एक सौतेली मां और बेटी के बीच संघर्ष की कहानी है. जिसे बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है. फिल्म में श्रीदेवी का किरदार देवकी नाम की एक महिला का है जो कि एक प्यारी पत्नी और दो बच्चों की मां हैं। फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है।

बता दें कि, मोशन पोस्टर के कैप्शन में लिखा गया है कि, ‘मां का प्यार सीमाएं नहीं जानता।’ पोस्टर में आपको बैकग्राउंड से आती हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आवाज सुनाई देगी। नवाज कहते है कि ‘बदलते वक्त में भी नहीं बदलता उसका प्यार, बच्चों के लिए फूल सी वो दुश्मन के लिए तलवार, लक्ष्मी वो सरस्वती दुर्गा काली भी, उसी से घर में होती है होली, ईद, दीवाली भी। ममता के हैं दुनिया में कई नाम, मां कहो, मम्मा कहो, या कहो मॉम।’

इस फिल्म के डायरेक्‍टर रवि उद्यावर हैं और प्रोडूसर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर हैं. इससे पहले 1 अप्रैल को फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसे अब तक 70 लाख लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं। फिल्म 7 जुलाई को रिलीज़ होगी।