Bollywood Latest

ममता कुलकर्णी को कोर्ट ने किया भगोड़ा घोषित, 2000 करोड़ रुपये की ड्रग्‍स केस में हैं आरोपी

बॉलीवुड के 90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार रही जानी मानी एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी को भला कौन भूल सकता है। 90 के दशक की सबसे हॉट और खूबसूरत ऐक्ट्रेस के नाम पर सिर्फ ममता कुलकर्णी का ही डंका बजता था। उस वक़्त हर कोई उनका दीवाना हुआ करता था। मगर आज वही ममता कुलकर्णी को अदालत ने भगोड़ा घोषित कर दिया है। दरअसल ममता को किसी छोटे मोटे केस में नहीं बल्कि 2000 करोड़ रूपये के ‘इफेड्रिन ड्रग्स’ मामले में भगोड़ा घोषित किया है। यही नहीं कोर्ट ने उनकी संपत्ति जब्त करने के निर्देश भी दिए। ये कोई पहला मामला नहीं है जब ममता का नाम ड्रग्स केस में सामने आया हो बल्कि इससे पहले भी ममता का नाम कई बार आ चुका है।

दरअसल ममता अचानक ही बड़े परदे से गायब हो गयी और इनका नाम बड़े बड़े कारनामो से जुड़ने लगा। जिसमे ड्रग्स की स्मगलिंग जैसे काले धंधे भी शामिल है। इस मामले में अदालत द्वारा ग़ैर ज़मानती वारंट जारी होने के बाद ममता और उनके पति विक्की की तरफ़ से कोई जवाब नहीं मिलने पर ठाणे क्राइम ब्रांच ने ममता के फ़रार होने की सूचना दी। जिसके बाद अब कोर्ट ने उन्हें भगोड़ा घोषित कर दिया है।

आपको बता दें कि ये पूरा मामला 13 अप्रैल, 2016 को शुरू हुआ था जब पुलिस ने दो लोगों को 12 लाख की कीमत की एफेड्रीन के साथ गिरफ्तार किया था। उनकी गिरफ्तारी के बाद 2,000 करोड़ रुपये के नशीले कारोबार से जुड़े 14 लोगों को गिरफ्तार किया था। उस समय इस मामले में ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी के नाम सामने आए थे।

ममता कुलकर्णी ड्रग्स कारोबारी विक्की गोस्वामी के साथ शादी कर दुबई में जाकर रहने लगीं। इसके बाद दोनों केन्या चले गए। उसके बाद से वो कहाँ हैं ये कोई नहीं जानता। ममता किसी के भी कांटेक्ट में नहीं हैं। अब देखना होगा कि इतने सालों से गायब ममता क्या इस केस की वजह से सबके सामने आती हैं या नहीं ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।