Latest Sports

क्या कोहली और अनिल कुंबले के बीच नहीं रही कोई अनबन?

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की शुरुआत हो चुकी है और इस बीच टीम इंडिया के आंतरिक मतभेद सुर्खियों में हैं. पहले सुप्रीम कोर्ट के द्वारा क्रिकेट प्रशासक के तौर पर नियुक्त रामचंद्र गुहा के इस्तीफ़े की ख़बर आई और अब खबर है कि कप्तान विराट कोहली की टीम के कोच अनिल कुंबले से नहीं बन रही है.

आज जब टीम इंडिया बारिश की वजह से आउटडोर अभ्यास नहीं कर सकी जिसके बाद अधिकांश शीर्ष बल्लेबाजों थ्रोडाउन का अभ्यास करते हुए देखा गया. एक साथ लगे चार नेट पर अभ्यास के दौरान सभी की नजरें पहले नेट पर टिकी थी जहां कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन कुंबले को कप्तान को थ्रोडाउन का अभ्यास कराना सबके ध्यान का केंद्र बन गया. दरअसल, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और कोच अनिल कुंबले के बीच मतभेद हैं लेकिन आज थ्रोडाउन अभ्यास के दौरान दोनों के व्यव्हार से ऐसा नहीं लगा कि दोनों के बीच कोई विवाद भी है. दोनों के इस व्यव्हार से तो यही लगता है कि कुंबले और कोहली ने अपने काम को प्राथमिकता दी है.

बता दें कि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पिछले सप्ताह कुंबले का कार्यकाल खत्म होने के बाद नए कोच की नियुक्ति के लिए आवेदन मंगााए हैं. कुंबले का एक साल का कार्यकाल चैंपियंस ट्रॉफी के बाद खत्म हो रहा है. कुंबले के बाद टीम इंडिया का नया कोच कौन होगा ये तो चैंपियंस ट्रॉफी मुकाबले के खत्म होने के बाद ही पता चलेगा।