Crime Indian Politics Latest

सुंजवां आर्मी कैंप पर हुए हमले को लेकर ओवैसी ने मीडिया को सुनाई खरी-खरी

सुंजवां आर्मी कैंप पर हुए हमले में शहीद हुए जवानों को लेकर सांसद असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है। ओवैसी ने अपने बयान में शहीदों को लेकर मीडिया पर ज़ोरदार तंज कसा है। ओवैसी ने कहा है कि, ” रोज रात में 9 बजे टीवी चैनल के ऊपर मुसलमानों की नेशनलिज्म पर सवाल उठाये जाते हैं, कश्मीरियों पर इल्जाम लगाये जाते हैं, अब 7 में से 5 मरने वाले कश्मीरी मुसलमान हैं, अब इसके ऊपर क्यों नहीं बोला जा रहा है कि मरने वाले भी कश्मीरी मुसलमान हैं”,

उन्होंने कहा कि, “इस पर पूरे मुल्क में खामोशी क्यों हैं, सन्नाटा क्यों हैं? इससे उनलोगों को सबक हासिल करना पड़ेगा जो मुसलमानों की वफादारियों पर शक करते हैं, जो मुसलमान को आज भी पाकिस्तानी कह कर पुकारते हैं, हम तो जान दे रहे हैं।”

इतना ही नहीं उन्होंने राज्य की पीडीपी और बीजेपी सरकार को भी कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि, बीजेपी-पीडीपी वाले दोनों बैठ कर मलाई खा रहे हैं, ये इनकी नाकामी है, कब तक ड्रामा करते रहेंगे ये लोग, अब ये सोचना है कि इन चीजों का उत्तरदायित्व किसका है।

आपको बात दें कि, सुंजवान सैन्य शिविर में शहीद हुए जवानों में मदन लाल चौधरी, मोहम्मद अशरफ, हबीबुल्लाह कुरैशी, इकबाल शेख, मंजूर अहमद, राकेश चन्द्र हैं।