Crime Latest Video Videos World

Video देखें : पाकिस्तान ने एक बार फिर जारी किया झूठा वीडियो

पाकिस्तानी सेना द्वारा एक फिर एक वीडियो जारी करते हुए दावा किया है कि, उसने भारत सेना कई कई चौकियों को तबाह कर 5 भारतीय सैनिकों को शहीद कर दिया है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि, उसने ये कार्यवाई भारत द्वारा संघर्षविराम को तोड़ने के बाद की है। वहीं भारतीय सेना ने इस वीडियो को एक बार फिर झूठा क़रार दिया है।

ये वीडियो पाकिस्तान के जनसंपर्क अधिकारी मेजर जनरल आसीफ गफूर ने अपने ट्विटर पर पोस्ट की है। पाकिस्तानी अधिकारी के मुताबिक़ ” नियंत्रण रेखा से सटे तत्ता पानी में संघर्षविराम उल्लंघन के जवाब में किए गए हमले में भारतीय सेना के 5 जवानों की मौत हो गई और कई घायल हुए हैं” .

आपको बता दें कि, पाकिस्तान द्वारा कुछ दिन पहले भी एक ऐसी ही वीडियो जारी कर दावा किया था कि, उसके भारत के साथ जवावी कार्यवाई में भारत के कई बंकर तबाह कर दिए हैं, साथ उनके ये भी कहा था कि, पाकिस्तान द्वारा की गयी इस कार्यवाई में भारत के कई सैनिक मारे गए हैं। हालांकि भारत ने ऐसे किसी हमले को झूठा करार दिया था। इस फिर पाकिस्तान द्वारा ऐसी ही वीडियो जारी कर भारत को काफी नुक्सान पहुँचाने का द्वावा किया है। जिसे भारत ने नकार दिया है।