Videos

इस पाकिस्तानी दूल्हे ने अपनी शादी में WWE के अंदाज में ली एंट्री, देखें ये वायरल VIDEO

आजकल शादियों में लोग तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करते हैं ताकि वो अपनी शादी को आम से ख़ास बना सकें। हर कोई अपनी शादी में खास दिखना चाहता है, फिर चाहे वो दूल्हा हो या दूल्हन।

पाकिस्तान के लाहौर शहर में, सबसे अलग दिखने की चाहत में लाहौर में रहने वाले किचो अहमेर ने अपनी शादी में कुछ ऐसा किया कि वो पाकिस्तानी मीडिया सहित सोशल मीडिया में इन दिनों छाए हुए हैं। दरअसल किचो अहमेर ने अपनी शादी में डब्ल्यूडब्ल्यूई पहलवान ट्रिपल एच के थीम सांग के साथ धमाकेदार एंट्री ली। शादी को खास बनाने के लिए किचो अहमेर ने खास इंतजाम किए थे। मोंक रिंग बनवाई थी जिसमें रस्सियों की जगह माला लगाईं गई थी । जिस तरह डब्ल्यूडब्ल्यूई पहलवान ट्रिपल एच के रिंग में आने के पहले सोंग बजता है ठीक वैसा ही नजारा लाहौर में देखने को मिला। किचो के हाथ में एक बेल्ट थी जिसको उन्होंने उपर उठाकर शादी में आए मेहमानों को दिखाया। दूल्हे के चलने का स्टाइल भी बिल्कुल WWE फाइटर की तरह है। दूल्हा ट्रिपल एच का सिग्नेचर स्टेप भी करता दिख रहा है।

ये वीडियो लाहौर का बताया जा रहा है। इस वीडियो को ‘Sarcasmistan’नाम के फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया। 1.32 मिनट के इस वीडियो को अभी तक 1.3 मिलियन लोग देख चुके हैं वहीं 18 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो को अभी तक 12309 लोग शेयर कर चुके हैं।