Bollywood Latest

आखिर क्यों इस वेब सीरीज ने प्रीति को कर दिया है परेशान ?

बॉलीवुड के अभिनेता, फिल्म डायरेक्टर, स्क्रीनराइटर, प्रोड्यूसर, प्लैबैक सिंगर, और टेलीवीजन होस्ट फरहान अख्तर जल्द ही ‘इनसाइड एज’ नाम से अपनी नई वेब सीरीज लाने वाले हैं। इस वेब सीरिज में इंडिया प्रीमियर लीग आईपीएल के पर्दे के पीछे का जिक्र गया है लेकिन बॉलीवुड की अभिनेत्री और आईपीएल टीम किंग्स इलेवल पंजाब की को-ऑनर प्रीति जिंटा अब इसको लेकर टेंशन में है।

सूत्रो की माने तो इस वेब सीरीज में प्रिति जिंटा का रोल ऋचा चड्ढा निभाएंगी और बॉलीवुड के सितारे विवेक ओबेरॉय टीम के फाउंडर का रोल निभाने जा रही हैं। प्रीति की परेशानी की वजह है सीरीज में ऋचा और विवेक के बीच दिखाए जाने वाले सेक्स सीन से। प्रीती जिंटा ने फरहान अख्तर को कॉल किया और उनसे इस सीन को लेकर कई सवाल भी पूछे। यहां तक कि प्रीति ने फरहान से स्ट्रीमिंग से पहले सीरीज उन्हें दिखाने को कहा है।

हालांकि, सीरीज के डायरेक्टर करण अंशुमान ने एक न्यूज वेबसाइट से कहा, “जी हां, फिल्म में इंटरेस्टिंग सेक्स सीन है, लेकिन कैरेक्टर और प्रिटी जिंटा में कोई समानता नहीं है।”
अब सवाल ये उठता है कि, जब डायरेक्टर ने साफ़ किया है कि सेक्स सीन का वास्तविकता से कोई संबंध नहीं है तो ऐसे में प्रीति क्यों इतनी परेशान हो रही हैं?