BJP Congress Indian Politics Latest Politics Politics

राष्ट्रपति चुनाव : लालू की बात का नीतीश ने कुछ यूँ दिया जवाब

राष्ट्रीपति उम्मीदवार के समर्थन को लेकर RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच पैदा हुई तक़रार की खाई दिन ब दिन गहरी होती जा रही है। शुक्रवार को लालू के यहां इफ्तार पार्टी में शामिल होने गए नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव के उस बयान पर टिप्पणी की है, जिसमें लालू ने नीतीश द्वारा रामनाथ कोविंद के समर्थन पर कहा था कि, नीतीश कुमार ने ये एतिहासिक भूल की है।

नीतीश कुमार ने लालू की बात का जवाब देते हुए कहा कि, “कह रहे हैं कि ऐतिहासिक भूल किए हैं, करने दीजिए. छोड़ दीजिए.” हालांकि बाद में नीतीश कुमार ने अपनी इस टिप्पणी को संभालते हुए कहा कि, “इन बातों में कोई बहुत राजनीति देखने की जरुरत नहीं है. मैं इसको कोई राजनीतिक टकराव का मुद्दा नहीं मानता हूं.”

आपको बात दें कि, NDA द्वारा बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतारा है जिसका नीतीश कुमार ने समर्थन किया। जबकि विपक्ष की ओर से पूर्व लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार को अपना उम्मीदवार चुना है। जिसके बाद लालू ने बयान देते हुए कहा था कि, नीतीश कुमार रामनाथ कोविंद का समर्थन कर एक ऐतिहासिक भूल कर रहे हैं।