Bollywood Latest

आखिर ऐसी क्या मजबूरी थी, जो सलमान को होना पड़ा शर्टलेस

सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में शर्टलेस होकर फिल्म का एक गाना शूट किया था जिसके बाद वो ट्रेंड बन गया. इस फिल्म में सलमान ने शर्टलेस होकर गिटार बजाते हुए गाने का सीन शूट किया था तब ये गाना सभी के जुबां पर तो था ही साथ ही सलमान का शर्टलेस होना सभी को पसंद आया, लेकिन क्या आप जानते हैं सलमान शर्टलेस अपनी मर्ज़ी से नहीं हुए थे. सही सुना आपने, इस बात का खुलासा खुद सलमान ने सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स’ में किया।

सलमान ने बताया कि, ‘किसी ट्रेंड को सेट करने के लिए उन्होंने पहली बार शर्ट नहीं उतारी थी बल्कि मजबूरी में ऐसा करना पड़ा था. इस गाने की शूटिंग मड आईलैंड में हो रही थी, डिजाइनर ने शूट के लिए जो शर्ट दी, वह इतनी टाइट थी कि उसके बटन तक नहीं लग पा रहे थे.. डिजाइनर नई शर्ट लेने गए. उन्हें वापस लौटने में लगभग 4 घंटे का वक्त लगने वाला था और गर्मी भी बहुत थी तो मैं बिना शर्ट के शूटिंग करने को तैयार हो गया.’

सलमान के बिना शर्ट के शूट के लिए हामी भरने के बाद इस गाने को शूट किया गया जो फैन्स को इतना भाया कि ये सलमान खान का सबसे पॉपुलर ट्रेंड बन गया. इस शो के दौरान लिटिल चैम्प्स’ के एक प्रतिभागी धिरून टिकू ने सलमान से पूछा कि ‘वह आलीशान बंगला खरीद सकते हैं, इसके बावजूद वह अब भी फ्लैट में क्यों रहते हैं? इसके जवाब में सलमान ने कहा ‘मुझे आलीशान बंगले के बजाय अपने बांद्रा के एक फ्लैट में रहना अच्छा लगता है, क्योंकि उस फ्लैट के ऊपर वाले हिस्से में मेरे माता-पिता रहते हैं.’ सलमान के इस जवाब ने सभी का दिल एक बार फिरसे जीत लिया।