Bollywood

विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचे ‘आज के स्टार्स’ : फूटा ऋषि कपूर का गुस्सा, किए एक के बाद एक ट्वीट

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना का निधन हो गया है। देश के प्रधानमंत्री से लेकर कई बड़ी हस्तियों ने विनोद खन्ना के निधन पर शोक व्यक्त किया। लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं जिन्होंने ना तो विनोद खन्ना की मौत पर शोक जाहिर किया और ना ही उनकी अंतिम यात्रा पर पहुंचे। ऋषि कपूर भी उन चुनिंदा स्टार्स में से हैं जो विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे। लेकिन जब ऋषि कपूर ने वहां पर गिने चुने स्टार्स को ही देखा तो वो भड़क गए।

ऋषि कपूर ने यंग जेनरेशन के स्‍टार्स को ट्विटर पर लताड़ लगाई है और कहा है कि नये स्‍टार्स को शर्म आनी चाहिए कि कोई भी विनोद खन्‍ना को श्रद्धाजंलि देने नहीं आया। उन्होंने एक के बाद कई ट्वीट किए। ऋषि ने ट्वीट किया ‘ शर्मनाक. आज की पीढ़ी के एक भी एक्‍टर ने विनोद खन्‍ना का अंतिम संस्‍कार हिस्‍सा नहीं लिया। वो भी तब, जब वो उनके भी साथ काम कर चुके हैं। इज्‍जत करनी सीखनी चाहिए।

 

 

विनोद खन्ना के अंतिम अंतिम संस्‍कार में अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर के अलावा जैकी श्रॉफ, अभिषेक बच्‍चन, चंकी पांडे, सुभाष घई, गुलज़ार और रणदीप हुड्डा जैसे कई सितारे पहुंचे थे। बाकि सभी स्टार्स इस अंतिम यात्रा से नदारद दिखे। जबकि ठीक एक दिन पहले प्रिंयका चोपडा की पार्टी में कई स्टार्स शामिल हुए थे, लेकिन उन्होंने विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में शामिल होने की जरुरत नहीं समझी।

वैसे ऋषि कपूर का गुस्सा होना एकदम जायज़ है क्योंकि बॉलीवुड एक बड़े परिवार की तरह है। ऐसे में अगर किसी सीनियर और दिग्गज अभिनेता का निधन हो जाता है तो बॉलीवुड के स्टार्स को उनके अंतिम संस्कार में मौजूद होना चाहिए।