BJP Congress Indian Politics Latest Politics Politics

RJD की विधायकदल की बैठक ख़त्म, बीजेपी के ख़िलाफ़ ये होगी अगली चाल

पटना में RJD की ओर से बुलाई गयी विधायकदल की बैठक ख़त्म हो गयी है। बैठक में भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस के ख़िलाफ़ लड़ाई लड़ने का संकल्प लिया गया है। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए RJD नेता ने दावा करते हुए कहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कल सीबीआई रेड को लेकर लालू प्रसाद यादव से फ़ोन पर बात भी की। साथी उन्होंने कहा कि, किसी भी पार्टी के दवाब में तेजस्वी यादव अपने पद से इस्तीफ़ा नहीं देंगे।

आपको बता दें कि, पटना आज RJD की ओर से विधायकदल की बैठक बुलाई गयी थी। इस बैठक को बुलाने के बाद माना जा रहा था कि, महागठबंधन खतरे में है, साथ ही इसे RJD की ओर से शक्ति प्रदर्शन के तौर पर भी देखा जा रहा था। लेकिन बैठक ख़त्म होने के बाद RJD नेता जगदानंद ने मीडिया से बात करते हुआ कहा कि, महागठबंधन अटूट है, साथ ही उन्होंने दावा कि, सीबीआई रेड के बाद नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव से बात की और साथ ही मिलकर लड़ने को कहा।

इतना ही नहीं जगदानंद ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, देश में बढ़ रहे नफ़रत भर माहौल के लिए बीजेपी ज़िम्मेदार है और सीबीआई रेड बदले की भावना से उठाया गया क़दम है। उन्होंने कहा कि, मीटिंग में फैसला लिया गया है कि, आरएसएस और बीजेपी के ख़िलाफ़ लड़ने का फैसला लिया गया है।