Politics

गैंगस्टर बबली ने की दोस्‍त की हत्या फिर फेसबुक पर गाया लाइव गाना, वीडियों में देखें

पंजाब के संगरूर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल जमानत पर बाहर आए गैंगस्टर दलविंदर सिंह उर्फ बबली ने अपने कुछ साथियों के साथ दोस्त को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। चश्मदीदों के मुताबिक घटना गुरुवार सुबह करीब 11 बजे की है, जब लौंगोवाल का बाजार खुल रहा था तभी बबली ने हरदेव सिंह हैप्पी की कुछ साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हैप्पी ने बबली को पांच लाख रुपए दिए थे, बबली ने हैप्पी के सिर में पांच गोलियां मारी। लेकिन इससे भी ज्यादा हैरान कर देने वाली बात ये थी आरोपी ने हत्या के बाद फेसबुक स्टेटस अपडेट किया।

इतना ही नहीं बबली ने लाश के पास पिस्टल लहराते हुए लाइव भांगड़ा किया। इसके बाद वह पुलिस को ललकारते हुए वहां चला गया कि दम हो तो उसे पकड़कर दिखाए। इसके करीब एक घंटे बाद फेसबुक अकाउंट अपडेट कर गैंगस्टर बबली ने चार वीडियो और पोस्ट किए और लाइव गाना भी सुनाया। हत्या के बाद पोस्ट किए पहले वीडियो में बबली ने गाना गाते हुए कहा- पूरे होश विच मारे फायर जट ने।

पहला वीडियो –

दूसरे वीडियो में उसने बताया कि हैप्पी की हत्या उसने क्यों की। उसने वीडियो के जरिए बताया कि हैप्पी कभी उसका प्यारा भाई हुआ करता था, लेकिन दोस्ती में उसने धोखा दिया और उसे अपनी प्रेमिका से शादी करने से रोका। उसने आगे कहा कि देखना है कि ईश्वर मेरा साथ देता है या नहीं, या फिर आप मेरे अंतिम संस्कार में आएंगे।पुलिस ने सोशल मीडिया में सनसनीखेज वीडियो सामने आने के बाद आरोपी बबली और उसके दोस्तों की तलाश जुट गई है।

दूसरा वीडियो