Bollywood Latest

सोनम थी फ़िल्म ‘साहो’ के लिए पहली पसंद फिर हुआ कुछ ऐसा कि….

‘बाहुबली’ फ़िल्म की अपार सफलता के बाद हर कोई एक बार फिर से प्रभास को किसी बड़े और बाहुबली जैसे प्रभावी रोल में देखना चाहते हैं। प्रभास भी इसके लिए बिलकुल तैयार हैं वो जल्द ही फ़िल्म साहो में नज़र आने वाले हैं। प्रभास के साथ इस फ़िल्म में अनुष्का शेट्टी एक बार फिर पर्दे पर उनके साथ नजर आने वाली हैं। मगर आपको ये जानकर हैरानी होगी कि प्रभास के साथ कई फ़िल्में कर चुकी अनुष्का इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थी बल्कि इस रोल के लिए

पहले सोनम कपूर से बात की गई थी। सोनम कपूर प्रभास के साथ इस फिल्म को करने के लिए काफी एक्ससाइटेड भी थीं। वो मीटिंग के लिए इंतज़ार भी कर रहीं थीं। मगर अफ़सोस ना ये मुलाकात हुई और ना ही फिल्म मेकर्स बाउंड स्क्रिप्ट लेकर सोनम के पास गए। ऐसा क्यों हुआ इस बात का पता शायद सोनम को भी नहीं है। वैसे साहो के लिए केवल सोनम ही नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर, दिशा पाटनी और पूजा हेगड़े का नाम भी सामने आया था लेकिन अलग-अलग वजहों के चलते किसी से भी बात नहीं बनी।

इसके बाद फाइनली ‘साहो’ में अनुष्का शेट्टी की एंट्री हुई। अनुष्का और प्रभास की जोड़ी को खूब पसंद भी किया जाता है। बाहुबली-2 के बाद ये जोड़ी देशभर में सबकी फेवरेट बन गई है। शायद यही वजह रही हो कि फिल्म मेकर्स ने अनुष्का को ही इस फ़िल्म में लेना बेहतर समझा हो। फिलहाल तो अब हर किसी को फ़िल्म ‘साहो’ के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार है।