Bollywood Latest

बेटी सारा के डेब्यू से नाराज़ सैफ ने जो कहा उसे सुनकर हैरान हो जाएंगे आप !

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपने डेब्यू को लेकर पिछले कई महीनों से चर्चा में हैं। हालांकि अब सारा के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर सस्पेंस ख़त्म हो गया है। दरअसल अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आने वाली हैं। सारा के डेब्यू को लेकर उनकी मां अमृता काफी खुश हैं, वहीं सैफ शायद बिलकुल भी खूष नहीं हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि ख़ुद सैफ अली खान का मानना है।

दरअसल सैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैं थोड़ा नर्वस हूं’ सारा ने अपने लिए ये ही प्रोफेशन क्यूं चुना। सैफ ने साथ ही कहा कि आप देखो वो कहां से पढ़ी हैं। इतना कुछ करने के बाद वो न्यूयॉर्क में ही क्यों नहीं रहती या वहीं काम क्यों नहीं कर लेती।’ हालांकि सैफ ने आगे कहा, मैं ये नहीं कर रहा है कि एक्टिंग छोड़ दो, लेकिन ये एक स्टेबल प्रोफेशन नहीं है और यहां सब एक डर में रहते हैं। यहां इस बात की भी गैरंटी नहीं है कि अगर आप अपना बेस्ट भी दे रहे हैं, तो आपको सक्सेस मिलेगी और कोई भी मां-बाप नहीं चाहेंगे कि उनके बच्चे ऐसी लाइफ जीएं।

सैफ की इस बात से ये तो साफ है कि वो सारा के करियर को लेकर थोड़े परेशान हैं। वैसे उनका परेशान होना जायज़ भी है क्योकि आज बॉलीवुड में कई ऐसी खूबसूरत और टैलंटेड एक्ट्रेस हैं जिनके पास एक भी बड़ी हिट नहीं हैं। ऐसे में सैफ अली खान को लगता है कि क्या सारा बॉलीवुड में इतने टफ कम्पटीशन के बीच अपनी जगह बना पाएंगी। अब ये तो सारा की फ़िल्म रिलीज़ होने के बाद ही पता चल पाएगा कि सारा को पहली फ़िल्म का क्या रिस्पांस मिलता है।