सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के शो में वापसी पर कहा…

कपिल शर्मा के साथ झगड़े के बाद सुनील दुबारा कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगे या नहीं ? इस सवाल का जवाब सुनील ने ट्वीट के जरिये इशारों में कहा है।
सुनील ग्रोवर के इस ट्वीट से तो यही लगता है की जल्द ही वो कपिल करेंगे। सुनील ने अपने ट्वीट में लिखा है कि वह अपने लिए लोगों का प्यार देखकर अभिभूत हैं। इसी के चलते अब उनके दिल में भी नफरत के लिए कोई जगह नहीं बची है। उन्होंने यह भी लिखा कि वह बस अच्छे काम और अच्छे लोगों से जुड़ना चाहते हैं जो उनकी कद्र करते हैं।

लेकिन कपिल के साथ झगड़े से सुनील अभी भी पूरी तरह उबर नहीं पाएं हैं। तभी तो उन्होंने लिखा कि वह नर्वस महसूस कर रहे हैं। हालांकि अपने बेटे मोहन के साथ की वजह से वह दोबारा कॉन्फिडेंट महसूस कर रहे हैं। सुनील ने लिखा- जब भी मैं उसके मासूम चेहरे को देखता हूं तो मुझे मुस्कुराने की एक वजह मिल जाती है। इससे मुझे लगता है कि कुछ भी हो, आने वाला कल बेहतर ही होगा।
सिर्फ सुनील ही नहीं बल्कि चंदन प्रभाकर और अली असगर भी शो में वापसी करेंगे।
गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद सुनील ने शूटिंग करने से मना कर दिया था। सिर्फ सुनील ही नहीं बल्कि कपिल के बुरे बर्ताव के कारण अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी कपिल का साथ छोड़ दिया था।
बतादें की इस लड़ाई के बाद से सुनील और बाकि क्रू मेम्बर्स ने भी कपिल का छोड़ दिया था।