Crime Indian Politics Latest Politics Politics

तेजस्वी यादव के कार्यक्रम में नहीं पहुँचने से, हुई ये बड़ी कार्यवाई

 भ्रष्टाचार के मामले में फंसे तेजस्वी यादव को वर्ल्ड यूथ स्किल डे के मौके पर पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होना था, लेकिन वे इस कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाए। बता दें कि वर्ल्ड यूथ स्किल डे के मौके बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश यादव और तेजस्वी यादव को एक साथ मंच साझा करना था लेकिन किसी कारणवस वे इस मौके पर नहीं पहुंच पाए और इतना ही नहीं मंच से डिप्टी सीएम की नेम प्लेट भी हटा ली गई।
कार्यक्रम के शुरू होने से पहले आयोजकों को संदेह भी था कि तेजस्वी यादव इस कार्यक्रम में शिरकत नहीं करेंगे, इसीलिए उन्होंने पहले ही नेम प्लेट को कवर किया हुआ था जिसके बाद तेजस्वी के न पहुंचने पर उनकी नेम प्लेट को हटा लिया गया।
बता दें हाल ही हुई एक कैबिनेट की बैठक के बाद तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों ने हाथापाई की थी, जिसके बाद लालू यादव ने तेजस्वी के इस्तीफे की ख़बरों को सिरे से खारिज कर दिया है।
आपको ये भी बता दें कि इस कार्यक्रम से पहले जेडीयू के बड़े  नेताओं में शुमार केसी त्यागी का बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि नीतीश ने नैतिकता का उच्च मापदंड स्थापित किया है और खुद पहले ऐसे मामलों में इस्तीफा दे चुके हैं, यानी तेजस्वी के लिए इशारा साफ है।