Crime Latest national

किरायेदार ही निकला मासूम का क़ातिल, IAS की कर रहा है तैयारी

बीती 6 जनवरी से लापता हुए नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली के स्वरूप नगर में रहने वाले 7 साल के बच्चे की लाश उसके पड़ोस में रहने वाले युवक के घर से सूटकेस से मिल गयी है। बताया जा रहा है कि, आरोपी पहले मृतक बच्चे के घर में किराए पर रहता था और बाद में पड़ोस में रहने लगा। आरोपी की पहचान 27 साल के अवधेश शाक्य रूप में हुई है। आरोपी अवधेश यहाँ रह कर सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहा था। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह क़बूल करते हुए बताया कि, पीड़ित परिजनों से 15 लाख रुपये की भी मांग करने वाला था।

पुलिस कमिश्नर असलम खान ने बताया कि 7 साल का आशीष बीते 7 जनवरी से लापता था। मंगलवार की सुबह आशीष का शव नाथुपुरा गांव में एक सूटकेस में मिला। सूटकेस के आधार पर पुलिस ने आरोपी किराएदार अवधेश शाक्या (28-29) को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का मूल कारण अभी पता नहीं चल सका है। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि आरोपी देर रात तक पार्टी करने का शौकीन था।

पुलिस के मुताबिक, बॉडी को देखकर ऐसा लग रहा है कि किडनैपिंग के अगले ही दिन बच्चे की हत्या कर दी गई। हत्या कैसे की गई इसकी जांच हो रही है। शक है कि अवधेश बाडी को ठिकाने लगाने की फिराक में था, लेकिन इलाके में लगातार पुलिस की मौजूदगी के चलते उसे मौका नहीं मिला।