Latest Relationship

पहली डेट पर भूल कर भी ना करें ये गलतियां वरना….

आपने लोगों को अक्सर ये कहते तो सुना ही होगा कि फर्स्ट इंप्रेशन इज़ लास्ट इंप्रेशन ! कहीं न कही ये बात हर किसी की पर्सनल लाइफ में भी लागू होती है। ये सच है कि अगर आपका फर्स्ट इंप्रेशन अच्छा नहीं हैं, तो लोग आपके प्रति गलत राय बना ही लेते हैं। ऐसे में आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि आप ऐसी कोई भी गलती न करें, जिससे किसी व्यक्ति के मन में आपके प्रति गलत छाप बने। पहली डेट पर जाते वक़्त तो इस बात का ध्यान जरूर रखे कि आपकी गर्लफ्रेंड पर आपका इम्प्रेशन ग़लत ना पड़े। इसलिए जब आप पहली डेट पर जाएं तो ध्यान रखे इन खास बातों का, जिन्हें ध्यान में रख आप इन छोटी छोटी गलतियों से बच सकते हैं।
अपने बारे में ना करे ज्यादा बातें
अगर आप डेट पर जा रहे है, तो इस बात का ध्यान रखे कि आप डेट पर अपने बारे में बात न करें, बल्कि आप ऐसी बात करें जिससे कि सामने बैठा शख्स आपसे खुद बात करने में इंट्रस्ट दिखाएं।
डेट पर मोबाइल में लंबी बात नही करनी चाहिये
डेट पर बार-बार मोबाइल चेक करना या मोबाइल पर लंबी बात करना आपकी डेट खराब कर सकता हैं।
गंदे गंदे जोक सुनना कर सकता हैं आपकी डेट खराब
डेट पर मजाक करना अच्छा है, लेकिन फर्स्ट डेट पर गन्दी-गन्दी बात करना या गंदे-गंदे जोक सुनना आपके फर्स्ट इंप्रेशन को खराब कर सकता हैं।
आपका ध्यान अपने सामने वाले पर बनाये रखना
डेट में जाने के बाद आपका ध्यान अपने सामने वाले शख्स पर ही होना चाहिए ना कि दूसरे की ओर। यदि आप ऐसा करते हैं तो यह आपके व्यक्तित्त्व पर सवाल खड़ा कर सकता हैं।
पुराने रिश्ते और दोस्तों की ज्यादा तारीफ ना करें
भूल से भी डेट में आपकों अपने पुराने रिश्ते, दोस्त के बारे में बातें नही करनी चाहिए और ना ही उनकी तारीफ करनी चाहिए।
ज़्यादा इधर उधर ना देखें
जब आप किसी के साथ डेट पर गए हों तो पूरा ध्यान अपने पार्टनर पर ही दें। आपके ज़्यादा इधर उधर देखने की वजह से आपके पार्टनर को लग सकता है कि आप किसी और को देख रहे हैं या आपमें कॉन्फिडेंस की कमी है जिस वजह से आप बार बार अपने पार्टनर से नज़रे चुरा रहे हैं।