Bollywood Latest

Trailer: ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर हो गया रिलीज़

रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए चैंपियंस ट्रॉफी मैच के दौरान ही ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया। अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाये गए स्वच्छ अभियान से प्रेरित है। ट्रेलर में आप देखेंगे की केशव नाम के किरदार में हैं अक्षय कुमार जो मांगलिक है और शादी करना चाहता है। केशव को जया नाम की लड़की से प्यार हो जाता है। दोनों की शादी भी हो जाती है लेकिन कहानी में ट्विस्ट  आता है जब जया को पता चलता है कि घर में शौच नहीं है और शौच के लिए महिलाओं को घर से बाहर जाना पड़ता है।
इस ट्रेलर में अक्षय के पिता का एक डायलॉग भी है, ‘जिस आंगन में तुलसी लगाते हैं, वहां शौच करना शुरू कर दें? जो बताता है कि लोगों में अभी भी पुरानी विचारधारा मौजूद है।

इस पुरे ट्रेलर में गांव और घर में शौच के लिए कैसे अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर लड़ाई लड़ते हैं और समाज की सोच में परिवर्तन लाने का प्रयास करते हैं ये ही दिखाया गया है। टॉयलेट के इर्द-गिर्द कहानी घूम रही है या यूँ कहें ये कहानी के साथ एक व्यंग्य भी है।  ट्रेलर अक्षय के डायलॉग के साथ खत्म होता है, ‘आशिकों ने आशिकी के लिए ताजमहल बनवा दिया, हम एक संडास नहीं बना सके।’ इस डायलॉग के साथ ये ट्रेलर फिल्म को लेकर उत्सुकता जगाता है कि क्या अक्षय टॉयलेट बनवाने की लड़ाई में कामयाब होते है या नहीं ? श्रीनारायण सिंह द्वारा निर्देशित ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ होगी।