Crime Latest

UP में अपराधी बेखौफ, तीन लोगों को गोली मार पैसों से भरा बैग लेकर भागे बदमाश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में भले ही अपराधियों पर लगाम लगाने का दावा ठोक रहे हों। लेकिन अपराधी प्रदेश में धड़ल्ले से आपराधिक वारदातों को अंजाम देने से नहीं कतरा रहे। वारदात उत्तर प्रदेश के सीतापुर की है, जहाँ मंगलवार की रात बदमाशों ने एक व्यापारी से लूट कर तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया। बदमाशों द्वारा अंजाम दी गयी ये वारदात मौके पर लगे CCTV में क़ैद हो गयी है। वहीं सूचना के बाद घटनास्थल पर जायज़ा लेने के लिए लखनऊ एडीजी, आईजी दलबल के साथ पहुंचे।
घटनाक्रम के अनुसार, दाल व्यापारी सुनील जायसवाल अपने परिवार के साथ सीतापुर के सिविल लाइंस इलाके में रहते हैं। बीती रात सुनील रोज़ की तरह अपनी दुकान बंद कर बाइक से घर के बाहर पहुंचे ही थे कि, पहले से ही हथियारों से लैस कुछ बदमाशों ने उनसे पैसों से भरे बैग को छीनने की कोशिश की। जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने सुनील को गोली मार दी। बदमाश भागने की फिराक में थे, तभी पास में मौजूद एक शख्स उनसे भिड़ गया और उनको रोकने की कोशिश करने लगा। इस बीच गोली चलने की आवाज सुनकर सुनील की पत्नी कामनी और उनका बेटा घर से बाहर निकल आए। उन्होंने मिलकर एक बदमाश को पकड़ लिया। कामिनी ने बदमाशों को जमीन पर भी गिरा दिया। इस पर उन्होंने कामनी पर भी फायरिंग कर दी। कामनी के सिर पर गोली लगी और उनकी भी वहीं मौत हो गई। सुनील के बेटे ऋतिक के पीठ पर गोली लगी। थोड़ी देर में उसने भी दम तोड़ दिया। पति-पत्नी और बेटे की हत्या के बाद बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। बदमाशों की ये सारी वारदात वहां लगे CCTV में क़ैद हो गयी है।

घटना की सुचना के बाद लखनऊ एडीजी, आईजी पुलिसकर्मियों के साथ मौके का मुआयना करने पहुंचे जहाँ उन्होंने अपराधियों को जल्द पकड़ने का दावा किया है। पुलिस अब CCTV फुटिज के आधार पर बदमाशों की छानबीन में जुट गयी है।