Politics Videos

वीडियो देखें : टीचर पर भड़के मनोज तिवारी, कहा- तमीज नहीं है? फिर स्टेज से नीचे उतारा

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मनोज तिवारी एक शिक्षिका पर भड़के हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने शिक्षिका को न सिर्फ डांट लगाई बल्कि उन्हें मंच से नीचे उतारकर कार्रवाई करने की बात तक कही।

दरअसल दिल्ली के एक स्कूल में सीसीटीवी कैमरा लगाने पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में मनोज तिवारी भी शामिल हुए थे। भोजपुरी फिल्मों के हीरो और गायक होने की वजह से शिक्षिका ने तिवारी से गाने की फरमाइश कर दी। जैसे ही शिक्षिका ने गाने की फरमाइश की वैसे ही मनोज तिवारी भड़क गए।

मनोज तिवारी ने भड़कते हुए कहा कि आप एक सांसद से गाना गाने के लिए कैसे कह सकती हैं? यही तमीज है आपकी? ये गाने का प्रोग्राम है क्या? मनोज तिवारी यही नहीं रूके उन्होंने शिक्षिका को मंच से उतारते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई किए जाने की बात भी कही। वहीं शिक्षिका कुछ सुनने के बाद भी मुस्कुराती हुई नज़र आ रही हैं। और चुपचाप स्टेज से उतरकर नीचे चली जाती हैं।

मनोज तिवारी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से सांसद हैं। इसके अलावा वह दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष भी हैं। तिवारी को 30 दिसंबर को दिल्ली इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था।