BJP Latest Politics State

ऐसा क्या किया साक्षी महाराज ने कि अपने ही हो गए विरोधी

उन्नाव रेप कांड से वैसे ही बीजेपी सरकार की किरकिरी हो चुकी है वहीं अब भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे बीजेपी के ही कुछ नेता इसका विरोध कर रहे हैं। हमेशा अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल रविवार को साक्षी महाराज लखनऊ में एक नाइट क्लब का उद्घाटन करने पहुंच गए। इस दौरान उन्हें बीजेपी के कार्यकर्ताओं का विरोध भी उन्हें झेलना पड़ा।

आपको बता दें कि साक्षी महाराज खुद उन्नाव से ही बीजेपी के सांसद हैं। ऐसे में साक्षी महाराज के इस कदम का जोरदार विरोध शुरू हो गया है। इस दौरान लखनऊ के अलीगंज में खोले गए नाइट क्लब और बार का भगवा कपड़ों में उद्घाटन करने पहुंचे साक्षी महाराज का विरोध खुद उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ही किया। वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सांसद (साक्षी महाराज) की शिकायत यूपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय से भी की है।

bjp mp sakshi maharaj inaugurates night club in lucknow

आइए जानते है इस मामले पर साक्षी महाराज की सफाई

साक्षी महाराज का कहना है कि ‘मुझे पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रज्जन सिंह ने बताया था कि वह एक रेस्तरां है। रेस्तरां उनके दामाद का है, इसलिए मैं उसका उद्घाटन करने के लिए राजी हो गया। मुझे यह नहीं पता था कि वह वास्तव में बार और नाइट क्लब है।’

आगे उन्होंने कहा कि मैनें उन्हें नाइट क्लब का लाइसेंस भी दिखाने को कहा। साक्षी महाराज ने कहा कि वह सिर्फ सांसद ही नहीं, बल्कि एक साधु भी हैं। बता दें कि इससे पहले प्रदेश की मंत्री स्वाति सिंह को भी लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा था, जब उन्होंने पिछले साल राजधानी लखनऊ में खोले गए एक बार का उद्घाटन किया था।