Khabron se Hatkar Latest Relationship

आखिर क्यों आपके दोस्त जानना चाहते हैं आपकी गर्लफ्रेंड के बारे में ?

जब एक लड़की किसी लड़के को डेट करती है तो उनकी सहेलियों को उनके बॉयफ्रैंड के बारे में हर बात जानने की उत्सुकता रहती है ठीक उसी तरह लड़कों के दोस्तों को भी उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में हर बात जानने की उत्सुकता रहती है आइये आपको बताते है कि लड़कों  के दोस्त उनसे क्या – क्या जानने की इच्छा रखते हैं।
मामला क्या है ?
सबसे पहले सवाल ये ही आता है कि मामला आखिर है क्या ? इस सवाल को जानने की वजह सिर्फ इतनी सी है कि लड़का इस रिलेशन को लेकर कितना सीरियस है। यानि सिर्फ उनका आकर्षण है या पसंद है या प्यार है।
कहाँ मिले थे ?
अमूमन हर लड़का ये सवाल जरूर पूछता है कि उनकी पहली मुलाकात कहाँ हुई थी, वैसे लड़कों को इस सवाल को जानने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं रहती है।  दिलचस्पी रहती है तो खुद उनकी, कि उसी जगह पर उनके लिए भी कोई लड़की मिल जाये।
क्या लड़की आपके साथ कमिटमेंट है  ?
जब लड़की बेहद खूबसूरत हो तो अक्सर ये सवाल उठ ही जाता है, कि लड़की आपके साथ पूरी तरह कमिटेड है या नहीं ? यानि आपका रिलेशन सीरियस है या सिर्फ टाइमपास है।
क्या आपकी पहली गर्लफ्रेंड से अच्छी है ?
आपके दोस्त ने आपको हर अच्छे और बुरे हालातों में देखा है, तो इसीलिए वो जानना चाहते हैं कि लड़की आपको अच्छी तरह समझती है या नहीं और आपके बीच अच्छा तालमेल है या नहीं, इसिलए वे आपसे जानना चाहते हैं कि आपकी पुरानी गर्लफ्रेंड से अच्छी है या नहीं।